गुजरात: भाजपा के पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की सगाई में उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां, वीडियो हुआ वायरल

 


भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री कांति गामित की पोती की हाल ही में गुजरात के तापी जिले के दोसवाड़ा गांव में सगाई हुई थी। इस कार्यक्रम का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें सैकड़ों लोग नाचते दिखाई दे रहे थे। कोरोना संक्रमण के इस काल में जहां विवाह कार्यक्रमों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या सीमित की जा रही है, इस कार्यक्रम में उस नियम का उल्लंघन तो हुआ ही, सोशल डिस्टेंसिंग के नियम की भी धज्जियां उड़ गईं। यह वीडियो 30 नवंबर को वायरल हुआ था।  हालांकि, अब पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आयोजकों के खिलाफ कोविड-19 के नियमों का पालन न करने के लिए कार्रवाई की है।  

 

वहीं इस मामले पर तापी जिला की एसपी सुजाता मजूमदार ने कहा कि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि करने के बाद, हमने मामला दर्ज कर लिया है। इस समय जांच जारी है और हम पंजीकृत अपराध के तहत उचित कार्रवाई करेंगे।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भाजपा नेता की पोती की सगाई में छह हजार लोग शामिल हुए थे। जानकारी के अनुसार पुलिस ने पूर्व मंत्री को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं राज्य के गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा ने वीडियो की जांच का आदेश जारी किया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा पर हमला किया है। कांग्रेस नेता सरल पटेल ने इसका वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि ऐसा तब हुआ जब गुजरात में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। बता दें गुजरात में कोरोना संक्रमण के दो लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और चार हजार से ज्यादा लोगों की मौत हुई है।

Post a Comment

0 Comments