धाकड़ के फर्स्ट लुक में दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल दिखें बेहद खतरनाक

 


बॉलीवुड की दबंग और बेबाक रवैया दिखाने वाली कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म धाकड़ की शूटिंग में व्यस्थ है. मिली जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश में चल रही है. इसी के साथ फिल्म के अहम किरदारों को दर्शकों के साथ इंट्रोड्यूस कराया जा रहा है.



फिल्म में अभिनेत्री दिव्या दत्ता अहम भूमिका निभाते दिखेंगी. दिव्या के किरदार की पहली झलक लोगों के साथ साझा की गई है. दिव्या के इस लुक को देख उनके किरदार के बारे में अंदाजा लगाना ज्यादा कुछ खास मुश्किल नहीं दिख रहा है.

पोस्टर में दिव्या का लुक निडरता दर्शाता दिख रहा है. दिव्या ने खुद इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगों के साथ शेयर किया. साथ ही कैप्शन देते लिखा कि, वो डरावनी जरूर दिखती है लेकिन ये पता नहीं लगाया जा सकता कि वो किस हद तक बुरी है. रोहिणी के किरदार में मेरा झलक पेश है. उन्होंने बताया कि फिल्म साल 2021 के अक्टूबर महीने में रिलीज होगी.



वहीं, इससे पहले फिल्म में किरदार निभा रहे अर्जुन रामपाल का भी लुक देखने को मिला है. फिल्म में अर्जुन नेगिटिव किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया के जरिये अपने लुक को लोगों के साथ शेयर किया. अर्जुन इस लुक में बेहद ही खतरनाक दिख रहे हैं. जानकारी के मुताबिक अर्जुन रुद्रवीर के रोल में दिखेंगे जिनका सामना कंगना के किरदार से होने वाला है. अर्जुन के शरीर पर कई सारे टैटू बने दिख रहे हैं.

अर्जुन ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा, शैतान का नाम है रुद्रवीर. उन्होंने कहा कि वो इस किरदार को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने बताया कि ये एक वक्त में खतरनाक, घातक और कूल रूप में दिखाई देगा. आपको बता दें, कंगना इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी. इस फिल्म का निर्देशक रज़नीश राज़ी घई कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments