इस अभिनेत्री ने किया चौकाने वाला खुलासा समझौता करने के बदले मिल रहा था OTT पर काम

 



वेबसीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज!’ की एक्ट्रेस मानवी गाग्रू (Maanvi Gagroo) ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. मानवी के अनुसार उन्हें एक शख्स ने कंप्रोमाइज करने के एवज में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम दिलवाने का लालच दिया था. खबर है कि मानवी ने संबंधित ओटीटी प्लेटफार्म पर इस संबंध में शिकायत की है.

मानवी गाग्रू पॉपुलर वेबसीरीज ‘ट्रिपलिंग’ से फेमस हुई थीं जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों ‘उजड़ा चमन’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी काम किया था. हालांकि, खुद मानवी ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी. मानवी ने कहा था, ‘मुझे लगता है फिल्म उजड़ा चमन की मार्केटिंग वैसे नहीं हुई जैसी होना चाहिए थी. जहां तक बात शुभ मंगल ज्यादा सावधान की है, तो यह फिल्म समय से आगे के कांसेप्ट पर बनी थी जिसके चलते यह बॉक्स ऑफिस पर कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा सकी थी’

मानवी की मानें तो उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी वह दिन एक्टर बनेंगी और ओटीटी उनके बचाव में आगे आएगा. मानवी कहती हैं, ‘ देखिए, फ़िल्मी करियर तो मेरा पहले कभी था ही नहीं, वेब ने पूरा खेल बदल दिया और मेरे अन्दर छिपे आर्टिस्ट को पहचान लिया.’ मानवी के अनुसार, ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने आर्टिस्ट्स के साथ ही डायरेक्टर, राइटर्स,टैक्नीशियन्स और कई अन्य लोगों मौके दिए हैं’.

Post a Comment

0 Comments