बिग बॉस 14 विजेता Rubina Dilaik का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम

 


टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने अपने जबरदस्त गेम के दम पर आखिरकार बिग बॉस सीजन 14 अपने नाम कर लिया. उन्होंने बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के साथ ही 36 लाख रुपये बतौर प्राइज मनी जीती है. जीत की खुशी रुबीना के चेहरे पर साफ नजर आ रही है. वहीं रुबीना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडोय शेयर किया है जिसमें बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ जब वह पहली बार अपने घर पहुंचती हैं तो उनका ग्रैंड वेलकम किया जाता है. रुबीना अपने शानदार वेलकम को देखकर हैरान हो जाती हैं और खुशी से फूली नहीं समाती हैं.

 


अभिनव शुक्ला ने किया रुबीना का ग्रैंड वेलकम



रुबीना द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दीवारों पर फूलो की सजावट के साथ एक बोर्ड नजर आ रहा है. जिस पर लिखा हुआ है वेलकम होम, बॉस लेडी’. साथ ही हैंगिंग लाइट्स भी लगाई गई हैं. ये सजावट खासतौर पर अभिनव ने रुबीना के लिए करवाई है. वहीं वीडियो में ट्रॉफी के साथ खड़ी हुई नजर आ रही रुबीना  दिलैक के चेहरे की रौनक भी देखते ही बन रही है. बिग बॉस 14 का विजेता बनने के बाद उनका आत्मविश्वास और ज्यादा बढ़ गया है.

रुबीना ने वीडियो पोस्ट कर लिखी ये खास बात 




ग्रैंड वेलकम की इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा है, ‘ होम स्वीट होम से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है.. लव अभिनव शुक्ला...बता दें कि शेयर करने के एक घंटे के भीतर ये वीडियो काफी वायरल हो गया. एक घंटे के अंदर ही इसे 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे.

बेहद स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट रहीं



रुबिना ने अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ बिग बॉस के 14वें सीजन में एंट्री ली थी. इस दौरान  वे अपने व्यवहार के कारण होस्ट सलमान खान और बाकी घरवालों के निशाने पर रहीं लेकिन वे डटी रहीं. कई बार इमोश्नल भी हुईं  लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपने स्ट्रॉन्ग व्यक्तित्व से जनता के दिलों में खास जगह बनाई. उसी का नतीजा है कि 2 1 फरवरी को हुए बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक विनर साबित हुईं. उन्होंने राहुल वैद्य को हराते हुए ट्रॉफी और 36 लाख रुपए की प्राइज मनी अपने नाम की थी.फिनाले में रुबीना, राहुल के अलावा राखी सावंत, अली गोनी और निक्की तंबोली पहुंचे थे.राखी ने 14 लाख रूपये लेकर शो छोड़ दिया था. जबकि अली गोनी कम वोट्स के चलते बाहर हो गये थे और निक्की तीसरे नंबर पर रहीं.

 

Post a Comment

0 Comments