अनुराग कश्यप की बेटी Alia Kashyap का छलका दर्द, कहा- 'जब मैंने अपनी बिकनी पहने तस्वीर शेयर की थी तो मुझे रेप की धमकी मिली थी.

 



बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया
  कश्यप का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आलिया बता रहीं है कि कैसे उन्हें रेप की धमकी दी जा रही है. आलिया अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं है जिसकी वजह से उन्हें काफी दुख भी होता है.

हाल ही में आलिया ने एक अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपना दर्द बयां किया है.

आलिया ने बताया, 'जब मैंने अपनी बिकनी पहने तस्वीर शेयर की थी तो मुझे रेप की धमकी मिली थी. इसके साथ ही लोगोंने ने मुझे वैश्या कहा और मेरा रेट पूछा. लोग कह रहे हैं कि मुझे भारतीय होने पर शर्म आनी चाहिए और इस तरह की तस्वीरें पोस्ट नहीं करनी चाहिए. मैं एक बहुत ही संवेदनशील इंसान हूं, मुझे काफी तकलीफ होती है और मैं रोती भी हूं. मुझे पता है कि सोशल मीडिया में निगेटिविटी एक ऐसी चीज है जिसके बारे में जानती हूं, मुझे नकारात्मकता काफी परेशान करती है , मुझे और मेरे परिवार को जान का खतरा है.'

इसके आगे आलिया ने ये भी बताया कि वो कैसे ट्रोलर्स को हैंडिल करतीं हैं. आलिया ने कहा कि

'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि ये लोग अपने फोन के पीछे छिपे हैं और ऐसा करने के लिए कुछ भी बेहतर नहीं है. मैं ईमानदारी से सबको ब्लॉक करती हूं. अगर मेरे किसी भी सोशल मीडिया पर दूर से नकारात्मक कुछ भी है तो मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरा सोशल मीडिया एक सकारात्मक प्‍लेटफार्म हो.'

आपको बता दें कि आलिया अनुराग कश्यप और उनकी एक्स वाइफ आरती बजाज की बेटी है. आलिया इन दिनों यूएस में पढाई कर रहीं हैं. सोशल  मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहतीं है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहतीं है. आलिया की बोल्डनेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है जिसकी वजह से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहतीं है.

Post a Comment

0 Comments