खुशखबरी: बबला ब्रदर्स - राजधानी में पहला मोबाइल फ्यूल पम्प का हुआ शुभारम्भ,देखे वीडियो

 


बबला ब्रदर्स छत्तीसगढ़ में पहला बीपीसीएल का गवर्नमेंट के द्वारा प्रमाणित किया गया मोबाइल फ्यूल पम्प है। हम अपने ग्राहकों की मांग की जाने वाली प्रत्येक ईंधन की अच्छी ग्राहक सेवा और जवाबदेही प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।


 




हमारे ऑटोमेशन फ़ीचर में फ़्यूल डिलीवरी पर ऑटो रसीद जेनरेशन, एसएमएस द्वारा रियल टाइम डिलीवरी इंटिमेशन, जियो फेंस डिलीवरी, रियल टाइम डेटा सिंक्रोनाइज़ करना डिलीवरी को पारदर्शी, जैसी सुविधाएं हैं। इस सुविधा के माध्यम से, टैंकों में एक बार भरा गया ईंधन किसी भी तरह से चोरी नहीं किया जा सकता है। इस सुविधा से उन काॅन्ट्रेक्टर्स और इंडस्ट्रियलिस्ट को फायदा होगा, जिन्हें बहुत मात्रा में ईंधन चाहिए होता है और उसके लिए उन्हें काफी मानव शक्ति खर्च की जरूरत होती है।  तो हम बबला ब्रदर्स रायपुर में एक सुविधाजनक प्रस्ताव लाए हैं जिसके द्वारा आप एक काॅल से अपने स्थान पर ईंधन मंगवा सकते हैं। हमारी प्रणाली बाजार में उपलब्ध सबसे प्रभावी और कुशल पायलट नियंत्रित रिमोट मैनेजमेंट सिस्टम में से एक है।

 

हम जेनरेटर,इंडस्ट्रीज, कंस्ट्रक्शन साइट्स, रोड कंस्ट्रक्शन साइट्स आदि जगहों पे ईंधन प्रदाय करने के लिए 24X7  घर पहुंच सेवा प्रदान करते हैं।

 

इस स्वचालित 24X7 ईंधन वितरण टैंक से हम ड्रम और बैरल में ईंधन स्टोर करने की आवश्यकता को कम कर सकते हैं।  इसके अलावा, जनरेटर में नोजल के माध्यम से या किसी मशीनरी में ईंधन भरने के साथ, ग्राहक साइट पर ईंधन गिरने से जो नुकसान होता है उसे बचाया जा सकता हैं। इसके अलावा ड्रम से या बैरल से जब ईंधन भरा जाता है तो उसमें ईंधन गिरने के साथ - साथ दुर्घटना होने की संभावना होती है। हमारे द्वारा की गई ईंधन वितरण प्रक्रिया से किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं होता।

 

 ईंधन भरने के लिए, उपयोगकर्ता पेट्रोल पंपो से डीजल की खरीद के लिए ड्रम और बैरल में ले जाते हैं जो कि गैरकानूनी है और उसके अलावा अभी तक जिस प्रणाली से दुसरे पेट्रोल पंपो से  2000 लिटर की छोटी गाडिय़ों में ईधन  इंडस्ट्रीयो में पहुंचाया जा रहा है  वह भी गैरकानूनी है।जिस कारण से उनके पेट्रोल पंप का लाइसेंस भी रद्द किया जाना कानूनन संभावित है। अतः गैरकानूनी रुप से डिजल लेना उचित नहीं है। इसे उस साइट पर असुरक्षित रूप से ट्रांसपोर्ट किया जाता है।

फायदा - ग्राहक अपने ईंधन की खपत का ट्रैक रिकॉर्ड रख सकते हैं, अपने ईंधन के उपयोग का विश्लेषण कर सकते हैं, केवल एक क्लिक में बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के रिपोर्ट तैयार कर सकते हैं।

 यह ग्राहकों के समय और बल कि बचत कर्ता है। यह सरकार द्वारा अनुमोदित, शुद्धता, ट्रैकिंग, स्पिल प्रूफ भी है।

हमारा मिशन -

ईंधन की मात्रा और ग्राहकों की संख्या के संदर्भ में सबसे बड़ा ईंधन वितरण सेवा प्रदाता होना।

 जनरेटरों और मशीनरी को फिर से भरने के लिए भारत पेट्रोलियम कार्पोरेशन लिमिटेड द्वारा प्रामाणिक,नापतौल विभाग,पेट्रोलियम तथा एक्सप्लोसिव, सुरक्षा विभाग द्वारा लाइसेंस प्राप्त और छत्तीसगढ़ में सबसे पारदर्शी, सबसे सुरक्षित ईंधन की सेवा प्रदाता को प्रभावी बनाना।

 

अब आपको फिक्र करने की जरूरत नहीं है। आपके इस चिंता को दूर करने के लिए बबला ब्रदर्स ला रहा है घर पहुंच ईंधन सेवा।

 

 अपना डीजल बुक करने के लिए +919425204660, 9229263301 इन नम्बरों पर सम्पर्क करे।

Post a Comment

0 Comments