सुरक्षित भव फाउंडेशन ने पार किये कई पड़ाव प्राप्त किये कई वर्ल्ड रिकॉर्ड

 



रायपुर की ऐसी संस्था जो लोगो को जागरूक कर रहा है उनके स्वयं के सुरक्षा के प्रति, उनके दायित्वों के प्रति और साथ ही साथ उनके कुछ कर्तव्य के प्रति जो समाज को एक आदर्श और अनुशासित बनाता है

संस्था ने अपना पहला कार्य 8 वर्ष पूर्व रायपुर के ही एक चौक से किया था, जो आज छत्तीसगढ़ के लगभग 10 शहरों में अपना कार्य कर अधिक से अधिक लोगो तक पहुचाता है, आप सभी इनके कार्य से अवगत है ही, क्युकी जब आप निकलते है घर से और पहुचते है सिग्नल पे तो आप सुनते है मधुर संगीत और संगीत के साथ जागरूकता के सन्देश.....

यह जागरूकता सन्देश लगातार 2800 दिन चलाकर संस्था ने अपना नाम कई ऐसे रिकॉर्ड किये है जिसे हम गिनते ही रहा जाये ...

संस्था ने अपने नाम 21 वर्ल्ड रिकॉर्ड कर इसे अधिकारियो के हस्त्काम्लो द्वारा प्राप्त कर अपने सम्मान की लिस्ट को बढ़ता ही जा रहा है, जिसमे रायपुर कलेक्टर भारतीदासन जी,रायपुर आई.जी. आनंद छाबड़ा, , महापौर एजाज ढेबर,नगर निगम सभापति प्रमोद दुबे,परिवहन मंत्री मोहम्मद अख़बार, कृषि व सिंचाई मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, विधायक कुलदीप जुनेजा जी, रायपुर एस.पि. अजय कुमार यादव जी ..

मिशन संभव ने अपने कार्य से यह प्रमाणित किया है की हम सभी नियमो को जानते है जागरूक है, पर मानते नही.,,,

इसे ही अपना मूल उद्देश्य बना कर संस्था अपना कार्य कर रही है,

उनके इस प्रयास में संस्था के सभी सदस्यों ने अपनी पूर्ण भागीदारी निभाई ...

जिसमे संस्था चेयरमैन संदीप धुप्पड़  के साथ डायरेक्टर केशव राव, और सभी सदस्य संजय आदिले, देवाशीष टांडे, सुरेश अग्रवाल,जीतमल जैन,सुनीता चंसोरिया,जितेंद्र सेठिया, विनय कुमार दुबे,राजेश बिहारी शरण,देवेंद्र शारदा, सरदार मनदीप सिंह,सुरेन्द्र शर्मा,भारती मिश्रा,पल्लवी यादव, हिमानी ठाकुर,खुशबू मोटवानी, खेमराज सोनी वा अन्य ने साथ और अपना पूर्ण योगदान दिया ।

और हमे यकीन है कि यह संस्था ऐसे ही अपनी सेवाएं दे, लोगो को उनके सुरक्षा और कर्तव्यों के प्रति जागरूक करेगा और स्मार्ट सिटी के साथ स्मार्ट ट्रैफिक बना कर एक और नया रिकॉर्ड बनाएगा ।

Post a Comment

0 Comments