नाकाम रिश्तों के बोझ से दबे सुप्रिया और पंकज को एक-दूसरे में मिला सहारा...पढ़िए पूरी खबर

 s


बॉलीवुड में कई रियल लाइफ प्रेम कहानियां काफी दिलचस्प हैं. इनमें से एक है पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की प्रेम कहानी. दोनों ही मंझे हुए अभिनेता-अभिनेत्री हैं और इन्होने तकरीबन चार दशक तक बॉलीवुड पर अपने टैलेंट के दम पर राज किया है. इनकी पर्सनल लाइफ भी हमेशा चर्चा में रही. बात करें इनकी प्रेम कहानी की तो ये काफी दिलचस्प है. दोनों की जब पहली मुलाकात हुई तो ये अपनी पहली शादी नाकाम होने के गम में डूबे थे.


सुप्रिया की बात करें तो उन्होंने
1981 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें 22 साल की उम्र में अपनी मां की सहेली के बेटे से इश्क हो गया और आनन-फानन में शादी कर ली. दोनों की शादी जितनी जल्दी में हुई उतनी ही जल्दी ये टूट भी गई. एक साल के अंदर सुप्रिया और उनके पति ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया. इसके बाद सुप्रिया एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में भटिंडा गई थीं जिसमें पंकज कपूर काम कर रहे थे. फिल्म तो किसी कारण से रिलीज नहीं हो पाई लेकिन इस बीच पंकज और सुप्रिया के दिल के तार मिल गए. उस समय पंकज की भी नीलिमा अजीम से पहली शादी टूट चुकी थी.

नाकाम रिश्तों के बोझ से दबे सुप्रिया और पंकज को एक-दूसरे में सहारा मिला और देखते ही देखते ये करीब आ गए. दोनों ने दो साल की डेटिंग के बाद जब शादी की ओर कदम बढ़ाया तो सुप्रिया की मां दीना पाठक को ये रिश्ता कतई मंजूर नहीं हुआ लेकिन सुप्रिया ने किसी की नहीं सुनी और पंकज से शादी कर ली.दोनों के दो बच्चे हुए सना और रूहान. शाहिद कपूर पंकज कपूर की पहली पत्नी नीलिमा अजीम के बेटे हैं लेकिन सुप्रिया उन्हें भी अपने सगे बेटे की तरह चाहती हैं.

Post a Comment

0 Comments