छत्तीसगढ़ के खेल प्रेमियों को अपमान कर रहे है बृजमोहन अग्रवाल जबकि भाजपा के आलानेता भी आयोजन समिति में शामिल है:विकास तिवारी

 


रायपुर:-छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं सचिव विकास तिवारी ने भाजपा के पूर्व मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर तीखा पलटवार करते हुवे कहा है कि भाजपा विधायक के जन्मदिन के अवसर पर उनके आलीशान सरकारी बंगले में सैकड़ो लोगों का जमावड़ा था जबकि उस समय पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू थी बावजूद भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने बड़ी धूमधाम से अपना जन्मोत्सव मनाया जिसके कारण राजधानी रायपुर में कोरोना बेकाबू हो गया। कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने तंज कसते हुवे कहा कि भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल शहीद वीर नारायण क्रिकेट स्टेडियम के मैच का विरोध कर रहे है उसके मुख्य आयोजनकर्ताओं में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी भी शामिल है जो बृजमोहन अग्रवाल के बेहद करीबी भी है तो फिर क्रिकेट मैच का विरोध करने का नाटक क्यो कर रहे और प्रदेश के खेल प्रेमी जो मास्क लगाकर क्रिकेट मैच देख रहे है उनका विरोध क्यो कर रहे है? भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल जो खुद विधानसभा और अन्य सार्वजनिक स्थानो पर बिना मास्क के रहते है।


कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल से पूछा है कि मोदी सरकार के पीएम केयर फंड में कितना पैसा आया कितना छत्तीसगढ़ को मिला और बीस लाख करोड़ के राहत पैकेज में से कितने हजार करोड़ रु मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़ राज्य को आबंटित किया इसका जवाब श्री अग्रवाल को देना चाहिये। जब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मोदी सरकार से प्रदेश को कोरोना महामारी से उबरने के लिये तीस हजार करोड़ रु. का राहत पैकेज देने की माँग की थी, तब भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल अपना जन्मोत्सव धूमधाम से सैकड़ो कार्यकर्ताओ के बीच मना रहे थे और आज सेस की रकम का हिसाब मांग रहे है जो हास्यास्पद है।


कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने कहा कि भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल यह बताये की गुजरात के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी नमस्ते ट्रंफआयोजन कर रहे थे जिसमें एक लाख लोग शामिल हुवे और जिसके बाद पूरे देश मे कोरोना महामारी तेजी से फैला हजारों जाने गयी तब भाजपा विधायक क्यो चुप्पी।साधे रखे थे और जब मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम के लोकार्पण कार्यक्रम में हजारों-हजार लोग थे, तब बृजमोहन अग्रवाल आंख मूंदे बैठे थे आज जब छत्तीसगढ़ राज्य की जनता और उनके ख़ुद के रायपुर दक्षिण विधानसभा के खेल प्रेमी कोरोना महामारी के तमाम नियमो को पालन करके क्रिकेट देखने जा रहे है तो भाजपा विधायक उन पर तंज कस रहे है क्रिकेट प्रेमियों का अपमान कर रहे है और क्रिकेट मैच का विरोध करने का स्वांग कर रहे है जबकि मुख्य आयोजनकर्ताओ में उनके करीबी और भाजपा के आलानेता भी शामिल है।

Post a Comment

0 Comments