Amazon की मेगा होम समर सेल में सस्ते में खरीदें फ्रिज और AC ,मिल रहे शानदार ऑफर्स

 


ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर मेगा होम समर सेल की शुरुआत हो चुकी है. सात मार्च तक चलने वाली इस सेल में होम अप्लाएंसेज से लेकर टीवी, फर्नीचर, टॉयज के साथ-साथ कई समर प्रोडक्‍ट्स पर शानदार ऑफर मिल रहा है. आपके पास गर्मियों के लिए शॉपिंग करने का अभी बढ़िया मौका है. इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर भी दिया जा रहा है.



ये हैं ऑफर्स
अमेजन की इस मेगा होम समर सेल में सैमसंग, व्‍हर्लपूल, एलजी, वोल्‍टास, सिम्‍फॉनी समेत कई ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर बढ़िया ऑफर मिल रहे हैं. साथ ही कम से कम साढ़े सात हजार रुपये की खरीदारी करने पर HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड ईएमआई और डेबिट कार्ड ईएमआई के जरिए भुगतान करने पर दस फीसदी का इंस्‍टैंट डिस्‍काउंट दिया जा रहा है. हालांकि इस ऑफर में ज्यादा से ज्यादा डेढ़ हजार रुपये की छूट मिल सकती है. इसके अलावा इस सेल में अफोर्डेबल नो-कॉस्‍ट ईएमआई, एक्‍सचेंज ऑफर्स, शेड्यूल डिलीवरी और इंस्‍टॉलेशन जैसे ऑफर्स भी अवेलेबल हैं.



मिल रहा इतना डिस्काउंट
इस सेल में सैमसंग, व्‍हर्लपूल, एलजी, गोदरेज, हायर जैसे ब्रांड्स के रेफ्रिजरेटर्स पर 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है. आप इस सेल में 657 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर फ्रिज घर ला सकते हैं. सेल में एनर्जी एफिशिएंट रेफ्रि‍जरेटर्स 13790 रुपये की शुरुआती कीमत पर और कन्‍वर्टिबल रेफ्रिजरेटर्स 21,290 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है.



सस्ते दाम में मिल रहा AC
अमेजन की इस मेगा सेल में आप 22,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर स्प्लिट इन्‍वर्टर AC घर ला सकते हैं. वहीं 17,490 रुपये में विंडो AC ऑर्डर कर सकते हैं. इसके अलावा अमेजन बेसिक्‍स के स्प्लिट AC का आप महज 22,499 रुपये में खरीद सकते हैं.

 

Post a Comment

0 Comments