महेश भट्ट नहीं होने देना चाहते अपनी बेटी आलिया की शादी, पढ़िए क्या है बड़ी वजह

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे सुर्खियों में हैं. हालांकि, उनके पिता महेश भट्ट नहीं चाहते कि उनकी इतनी जल्दी शादी हो. दरअसल, महेश भट्ट अपनी बेटियों को लेकर काफी पजेसिव हैं और वह अपनी बेटियों को अपनी आंखों से दूर नहीं होने देना चाहते. इतनी ही नहीं, महेश भट्ट नहीं चाहते कि आलिया अभी शादी करें और उनकी नजरों से दूर चली जाएं.



एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा, "मेरे पापा हमारी बहुत फिक्र करते हैं. उनका बस चले तो वे कभी मेरी शादी ना होने दें." आलिया ने कहा कि उनके पिता कभी कभी उन्हें बाथरूम में बंद करने की भी धमकी देते हैं. आलिया ने कहा, "शादी की बात आते ही वे कहते हैं कि वे मुझे बाथरूम में बंद कर देंगे लेकिन अपनी आंखों से दूर नहीं जाने देंगे." आलिया आगे बताती हैं, "पापा ने हमसे कहा कि हम कभी उनसे दूर नहीं जा सकते. वे हमारी शादी नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें डर है कि मैं उनसे दूर चली जाऊंगी."



हाल ही में आलिया भट्ट ने मनाया अपना बर्थडे 



हाल ही में आलिया भट्ट ने अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. आलिया की बर्थडे पार्टी का आयोजन फिल्ममेकर करण जौहर ने किया था. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की. इस पार्टी में उनके बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर नहीं पहुंच पाए क्योंकि वो इन दिनों कोरोना पॉजिटिव हैं.



जल्द ही फिल्म RRR में आएंगी नजर



वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्म RRR में नजर आएंगी. इस फिल्म में आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इस फिल्म में ये एक्ट्रेस सीता के किरदार में दिखेंगी. जो तस्वीर सामने आई है उसमें सीता के लुक में आलिया इतनी दमदार दिख रही हैं कि फिल्म के लिए लोगों के मन में उत्सुकता और बढ़ जाएगी. इस फिल्म को बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली डायरेक्ट कर रहे हैं. सीता के किरदार में उनका ये लुक साधारण होते हुए भी बहुत दमदार है. जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमें ये सभी एक्टर पहली बार एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देने वाले हैं.

 

 

Post a Comment

0 Comments