डिलीवरी के बाद काम पर लौटी अनुष्का शर्मा, सेट पर खुश और एक्साइटेड दिखाई दीं एक्ट्रेस

 


बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने काम पर वापसी कर ली है. हाल ही में वह एक शूट के दौरान स्पॉट हुई हैं. उन्होंन दो महीने बाद शूटिंग की है. इस साल जनवीर में उन्होंने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया. इसके बाद से वह मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. कहा जा रहा था कि वह किसी भी प्रोजेक्ट के लिए मई से शूट करेंगी, लेकिन वह अचानक से एक विज्ञापन के लिए शूटिंग के लिए पहुंची थी.



अनुष्का शर्मा इस दौरान काफी फिट और गॉर्जियस दिखाई दे रही थीं. अनुष्का को शूटिंग पर देखने वाले एक शख्स ने कहा,"अनुष्का शर्मा का शेप बेहत र हो गया है. वह एक मां बन गई हैं और वह सुनिश्चित है कि अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ में बेहतर तरीके से संतुलन बनाए रख सकती हैं. वह समय की काफी पाबंद हैं."



तय वक्त से पहले पहुंचती हैं अनुष्का



उन्होंने आगे कहा,"वह इंडस्ट्री में अपनी पांबदियों की वजह से जानी जाती हैं. वह अक्सर शूटिंग के शुरू होने से पहले वहां पहुंच जाती हैं. इस शूट के लिए भी वह तय वक्त से पहले पहुंची. इस दौरान वह काफी सुंदर और खुश दिखाई दे रही थी." अनुष्का ने इस दौरान मास्क भी पहना हुआ था. वह वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए दिखाई दीं.

यहां देखिए वैनिटी वैन से बाहर निकलते हुए अनुष्का शर्मा की तस्वीर-

 


लाइन में कई बड़े प्रोजेक्ट की शूटिंग



अनुष्का शर्मा सेट पर जल्द ही पूरे जोश के साथ काम करती हुईं नजर आएंगी. अब उन्होंने सुनिश्चत कर दिया है कि उन्होंने घर में एक व्यवस्था बना दी जिसके तहत वह अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में संतुलन बना पाएंगी. अनुष्का शर्मा आने वाले दिनों में कई बड़े-बड़े ब्रांड्स के लिए लगातार शूटिंग करने वाली हैं.



घर लौटे विराट


बता दें कि अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद मुंबई लौट आएं हैं और घर पर आराम फरमा रहे हैं. विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जो कि काफी चर्चित हो रही है.
अनुष्का खींची तस्वीर
इस तस्वीर में विराट अपने अपार्टमेंट की बालकनी में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और सामने की तरफ समुद्र दिख रहा है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि घर जैसा कुछ नहीं. यह तस्वीर देखकर फैंस यह अनुमान लगा रह हैं कि शायद यह फोटो अनुष्का शर्मा ने खींची है.

Post a Comment

0 Comments