दर्शकों को पसंद आई 'मुंबई सागा' की कहानी, पांचवे दिन हुई फिल्म की इतनी कमाई

 


बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर 'मुंबई सागा' अच्छा प्रदर्शन कर रही है. सिनेमाघरों में आधी ऑक्यूपेंसी के बावजूद फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है. फिल्म ने वीकेंड में अच्छा बिजनेस करने के बाद वीकडेज में ऑडियंस के बीच छाई हुई है. फिल्म ने बुधवार को 90 लाख रुपए का बिजनेस किया. कोरोना वायरस महामारी के बीच फिल्म लोगों को एंटरटेन कर रही है.



इससे पहले फिल्म ने मंगलवार को 1.47 करोड़ रुपए का बिजने किया, जबकि सोमवार को 1.49 करोड़ रुपए का बिजनेस किया. माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में भी फिल्म इतनी ही कमाई करेगी. वैसे फिल्म ने अबतक कुल 12.60 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. कहा जा रहा है कि इस हफ्ते फिल्म कुल 20 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर सकती है.



फिल्म को 40 प्रतिशत नुकसान



मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की कमाई पर हॉलीवुड फिल्म 'गोडजिला वर्सेज कोंग' की वजह से असर पड़ा है. हालांकि 'मुंबई सागा' लॉकडाउन हटने के बाद से खुले सिनेमाघरों में रिलीज हुई अबतक की सभी फिल्मों से ज्यादा अच्छा बिजनेस कर रही है. 'गोडजिला वर्सेज कोंग' की वजह से फिल्म को 40 प्रतिशत तक नुकसान हो रहा है.

महाराष्ट्र में बिजनेस प्रभावित

हालांकि देश कई कई राज्यों में लगे नाइट कर्फ्यू और अन्य प्रतिबंधों के चलते फिल्म का बिजनेस काफी प्रभावित हुआ. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र में प्रतिबंधों के चलते फिल्म का बिजनेस सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ लेकिन जहां प्रतिबंध नहीं था, वहां फिल्म देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली.


सत्य घटना पर आधारित

फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. संजय गुप्ता की आतिश (1994), कांटे (2002), शूट आउट एट लोखंडवाला (2007) तथा शूटआउट एट वडाला (2013) जैसी अंडरवर्ल्ड अपराध कथाओं को दर्शकों ने पसंद किया था. मुंबई सागा इसी की अगली कड़ी है. उनके सत्य घटनाओं पर आधारित दावे का विश्वास करें तो मुंबई सागा अंडरवर्ल्ड के चर्चित भाइयों अमर नाइक और अश्विन नाइक की जिंदगी से प्रेरित है. लेकिन वह यह भी कहते हैं कि पात्र काल्पनिक हैं.

 

 

 

 

 

Post a Comment

0 Comments