lockdown के बावजूद मुम्बई में कब्रिस्तान में नमाज पढ़ने एकत्रित हुए 50 से अधिक लोग ,केस दर्ज

 


देश में कोरोना के कहर से हाहाकार फैला हुआ है इस कोरोना संक्रमण की चैन तोड़ने महाराष्ट्र में भी lockdown लगाया गया है साथ ही शासन प्रशासन द्वारा कडाई से कोरोना नियमो का पालन करने क्रियान्वयन भी किया जा रहा है परन्तु लोग है की बेवजह घुमने से नही कतरा रहे और लापरवाही बरत रहे है ऐसे में इस समय धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों को भी बंद रखा गया है लेकिन लोग नियमो की उलंघन कर रहे है ऐसा ही मामला शुक्रवार को मुंबई के माहिम कब्रिस्तान में नमाज पढने एकत्रित होने की जानकारी मिली है । दरअसल अब इस मामले में पुलिस ने करीब 50 से 60 लोगों पर केस दर्ज किया है।

 

माहिम के सुन्नी मुस्लिम कब्रिस्तान में नमाज पढने के लिए इकठा हुए लोगो पर जुर्म दर्ज

 

बताया जा रहा है कब्रिस्तान में सभी लोग नमाज पढ़ रहे थे। इसी बीच पुलिस को इस बारे में जानकारी मिल गई और उसके बाद पुलिस ने लोगों भीड़ इकठा कर नमाज पढ़ते पाया गया। इस मामले में माहिम पुलिस स्टेशन के सीनियर ऑफिसर विलास शिंदे का कहना है कि, ”करीब 60 लोग माहिम के सुन्नी मुस्लिम कब्रिस्तान में नमाज पढ़ रहे थे। पुलिस को जैसे ही इस बात की खबर मिली वह तुरंत मौके पर पहुंच गई और सभी को रंगे हाथों पकड़ लिया।

 

अब इन सभी के खिलाफ लॉकडाउन नियमों की धज्जियां उड़ाने के मामले में केस दर्ज किया गया है। हालाँकि किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आप सभी को बता दें कि नमाज पढ़ने वालों में कब्रिस्तान मैनेजमेंट के लोग भी शामिल हैं और उन पर भी नियन तोड़ने के मामले में केस दर्ज किया गया है। वही अब तक कब्रिस्तान मैनेजमेंट की तरफ से इस मामले में कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

Post a Comment

0 Comments