18 वर्षीय युवती और 30 वर्षीय युवक ने पेड़ पर लटक कर कर ली आत्महत्या, पुलिस ने जताई आशंका प्रेम प्रसंग के चलते किया है या काम

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या कर ली। दोनों के शव रविवार दोपहर जंगल में एक पेड़ से लटका हुआ मिला। और वही बताया जा रहा है कि युवक 3 बच्चों का पिता है। खुदकुशी की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा और वही पुलिस आशंका जता रही है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है जब पूरा मामला कोतवाली क्षेत्र का है। 


बता देगी पुलिस को दोपहर करीब 3:00 बजे सूचना मिली कि जंगल में एक लड़का और लड़की का शव पेड़ से लटका हुआ है । इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और सब को जो डलवाया । युवक का नाम कामता उम्र 30 वर्ष है और यूपी का नाम एनु ध्रुव उम्र अट्ठारह वर्ष बताया जा रहा है और दोनों एक ही गांव ग्राम कोदोहरदी के रहने वाले बताए जा रहे हैं और वही यह भी पता चला है कि कामता शादीशुदा था और उसके तीन बच्चे भी है । 


आत्महत्या के बाद गांव में सनसनी फैली हुई है । वह एचडी ऑफिस संजय झा ने बताया कि युवक और युवती दोनों मजदूरी करते थे। दोनों न्यूज 19 हो घर से काम पर जाने की बात कहकर निकले थे इसके बाद दोनों का कुछ पता नहीं चल रहा था। अगले दिन गांव के कुछ लोग जंगल की ओर गए तो देखा कि जंगल के एक पेड़ से दोनों का शव लटका हुआ है दोनों ने अलग-अलग गमछे के सहारे पेड़ पर फंदा लगाया था। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते आत्महत्या की है फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments