मामूली विवाद के चलते पड़ोसन ने 4 माह के बच्चे को पिला दीया तेजाब, बच्चा 2 दिन तड़पता रहा फिर उसने अपना प्राण त्याग दिया

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,पानीपत (हरियाणा)। हरियाणा के पानीपत से ऐसा मामला आया है जहां पर इंसानियत शर्मसार होती दिख रही है । बता दें कि मामूली विवाद के चलते एक मासूम को तेजा पिला दिया गया । और वही 2 दिन मासूम तड़पने के बाद उसने अपना दम तोड़ दिया । आरोप पड़ोस में रहने वाली एक महिला पर लगा है । यह पूरा मामला पानीपत के बरसात रोड चुंगी के पास विकास नगर का है । जहां पर एक महिला ने अपने पड़ोसी के बेटे को तेजा पिला दिया और वही बच्चे की रोहतक पीजीआई से पानीपत लाने के दौरान मौत हो गई। और वहीं परिजनों से पता चला कि 8 दिन पहले आरोपी महिला की बेटी और मृतक की बड़ी बहन के साथ कुछ विवाद हो गया था। इसी रंजिश में आरोपी महिला ने मासूम को तेजा पिलाया और फरार हो गई। 


पीजीआई रोहतक में वेंटिलेटर नहीं मिलने पर परिवार के लोग मासूम बच्चे को वापस पानीपत ला रहे थे तभी उसी दौरान बच्चे की मौत हो गई। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के रहने वाले विनोद कुमार ने बताया कि वह हाल ही में पानीपत रोड चुंगी के पास किराए के मकान में रहने आया था।  पल्लेदारी का काम करता है और वही उसके बच्चे हैं। बड़ी बेटी राखी उम्र 5 वर्ष और हर्षित जो सिर्फ 4 माह का बच्चा था। उनके पड़ोस में एक परिवार अपनी 6 वर्ष की बेटी के साथ रहता है। करीब 8 दिन पहले पड़ोसी की बेटी और उसकी बड़ी बेटी राखी का खेलते समय झगड़ा हो गया था जिस पर पड़ोसन ने राखी को थप्पड़ मार दिया। फिर विनोद कुमार की पत्नी आई और अपनी बेटी को बचाने लगी फिर आरोपी महिला के साथ उसका झगड़ा हो गया।

और वही थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि बच्चे का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। परिवार की ओर से अभी तक शिकायत नहीं मिली है जब शिकायत मिलेगी उसी के आधार पर आगामी कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments