मुरादाबाद के नेशनल हाईवे पर मजदूरों से भरी बस पलटी,एक सिपाही समेत चार लोगों की मौके पर मौत

 




मेघा तिवारी की रिपोर्ट,मुरादाबाद। मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर मजदूरों से भरी बस डीसीएम से टक्कर होने के कारण पलट गई और वही मौके पर ही सिपाही समेत चार लोगों की मौत हो गई। घटना में 14 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है और वही बताया जा रहा है कि इनमें से 4 लोगों की हालत गंभीर है यह पूरा मामला पाकबड़ा में मुरादाबाद बरेली हाईवे का है।

जानकारी के अनुसार एक पिकअप को ट्रैफिक पुलिस ने बीच में अचानक रोका जिससे पीछे आ रही बस का ड्राइवर नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद डीएसीएम से जा टकराई। बस हिमाचल प्रदेश से मजदूरों को पीलीभीत ले जा रही थी। हादसे के बाद ट्रैफिक पुलिस वाले मौके से भाग गए।



मौके पर आनन फानन राहत कार्य जारी है। जिलाधिकारी और एसएसपी ने कहा है कि एक गंभीर घायल को हायर सेंटर भेजा गया है। चौदह में अब तेरह का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना की सूचना मिलते ही डीएम शैलेंद्र सिंह, एसएसपी पवन कुमार अस्पताल फिर घटना स्थल पहुंचे और डाक्टरों से घायलों की जानकारी ली। एसपी सिटी व अन्य ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पाकबड़ा जीरो प्वाइंट पर हादसा इतना जबर्दस्त हुआ कि शव बुरी तरह कुचल गए।

Post a Comment

0 Comments