ढाबे से खाना खाकर वापस लौट रहे परिवार के साथ सड़क हादसा, ट्रक और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत, ट्रक चालक मौके से फरार

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट,रायपुर: राजधानी रायपुर से 30 किलोमीटर दूर अभनपुर रोड में देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां तेज रफ्तार ट्रक और एक अल्टो कार के बीच भिड़ंत हो गई। जिससे अल्टो कार ट्रक और पेड़ के बीच में फस गई। कार में सवार पति पत्नी कुछ घंटों तक फंसे रहे जिन्हें कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। और वही ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया । और हादसे में कार के बुरी तरह परखच्चे उड़ गए । और वही मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड टीम ने दो बच्चों काल से सही सलामत निकालकर घर पहुंच आया हूं । 


बता दें कि घटना राखी थाना क्षेत्र का है जहां पर कार सवार आशुतोष योगी रायपुरा निवासी मंत्रालय में आईटी विभाग में काम करते हैं। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ढाबे में डिनर पार्टी के लिए गए थे लेकिन वापस लौटते वक्त उनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया । और वह बुरी तरह जख्मी हो गए । दो बच्चे कार में दब गए 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सही सलामत बाहर निकाला गया । 

कार की सामने वाली सीट में फंसे पति पत्नी को भी 4 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी और दो क्रेन की मदद से पूरा ट्रक खाली कर कार से बाहर निकाला गया। फिर उन्हें तुरंत हॉस्पिटल रवाना किया गया। और वही पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वाहन चालक की खोज अभी जारी है।

Post a Comment

0 Comments