छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री ने काट ली अपनी कलाई,तस्वीर देख फैंस हुए परेशान

 



मेघा तिवारी की रिपोर्ट,मुंबई। हाल ही में सोशल मीडिया पर छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री तान्या शर्मा ने खुदकुशी से जुड़ी तस्वीर साझा की थीं। जिस पर अब उन्हें सफाई देनी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर साझा की गयी तस्वीर में वह बाथटब में लेटी दिखाई दीं और इस तस्वीर में उनकी कलाई से खून निकल रहा था। आपको बता दें कि यह तस्वीर ससुराल सिमर 2 के अपकमिंग एपसोड की है। उन्होंने इस तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया था।


तान्या शर्मा के कुछ फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर आत्महत्या को बढ़ावा देने का आरोप लगाया हैं, वहीं कुछ यूजर्स इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। तान्या शर्मा ने अब यूजर्स के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह आत्महत्या को बढ़ावा नहीं दे रही हैं ।

इंस्टाग्राम पर साझा किये गए वीडियो में तान्या शर्मा ने ससुराल सिमर का 2 के आत्महत्या वाले सीन के एपिसोड की मेकिंग का एक वीडियो साझा किया है।

तान्या शर्मा ने अपनी सफाई दी और उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मुझे अच्छा लगा आप मेरे लिए बहुत चिंतित हैं … लेकिन दोस्तों यह मेरे शो के आने वाले एपिसोड की एक तस्वीर थी जो प्रसारित होगी!’

Post a Comment

0 Comments