संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय के आतिथ्य में केशव जिम का उदघाटन हुआ , आईपीएस धर्मेंद्र सिंह ने भी किया जिम का अवलोकन

 


रायपुर,18.09.2021: केशव इक्विनॉक्स जिम का भव्य शुभारंभ संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय के आतिथ्य में  आज सम्पन्न हुआ । 



इस मौके पर विधायक उपाध्याय ने जिम का भ्रमण किया और स्वयं जिम करके मशीनों का अवलोकन किया और उन्होंने जिम के संचालक शीतल देवांगन और सोनल देवांगन को अपनी शुभकामनाए और बधाई देते हुए सराहना की ।इन  दिनों  व्यस्त दिन चर्या में लोगो को अपनी सेहत पर ध्यान देने में जो कठिनाई होती है उसपर यह जिम क्षेत्र वासियों के लिए अच्छा साबित होगा  । 






बता दे रायपुर के संतोषी नगर चौक पर राधा कृष्णा मंदिर के सामने  केशव equinox gym जिम स्थित है साथ ही जिम के संचालक ने बताया यह जिम यूथ के साथ साथ हर उम्र के लिए उपयोगी है इसमें नवीन तकनीक की मशीनों को लाया गया है । यहां मौजूद सभी उपकरण आटोमेटिक होने  के साथ सुरक्षित और आसान भी है




इस शुभारंभ अवसर पर विधायक उपाध्याय के मुख्य आतिथ्य के बाद अतिथि के रूप में आईपीएस धर्मेंद्र सिंह जी भी आए और उन्होंने भी जिम का अवलोकन करने के साथ जिम में वर्कआउट भी किया। 



सभी ने जिम उपकरण की काफी सराहना की और सभी लोगों का आतिथ्य पाकर  संचालक  भी प्रसन्न हो गए और उनका  आभार प्रकट किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश सचिव अमित शर्मा , राष्टीय महासचिव युवा कांग्रेस दीपक मिश्रा समेत क्षेत्र वासी  उपस्थित थे संचालक ने इस अवसर पर पधारे समस्त मित्रो शुभचिंतकों का धन्यवाद किया ।

 


Post a Comment

0 Comments