सचिन तेंदुलकर और धोनी के बाद अब सौरभ गांगुली पर भी बनेगी मूवी ,लव रंजन करेंगे इस फिल्म को प्रोड्यूस

 



भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के करियर पर बायोपिक बनने जा रही है. सौरभ गांगुली ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी. गांगुली ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि उनके करियर पर एक फिल्म बनने जा रही है. इस बायोपिक को लव फिल्म्स के द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. 




बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने ट्वीट करते हुए लिखा, “क्रिकेट मेरा जीवन रहा है. इसने मुझे आत्म विश्वास दिया है. और काबिलियत दी है जिसके कारण मैं अपने सिर ऊंचा करके आगे बढ़ सकता हूं. ऐसा सफर जिसे याद किया जा सके. इस बात से खुश हूं कि लव फिल्म्स मेरे सफर पर बायोपिक बनाएगी और इसे बड़ी स्क्रीन पर लेकर आएगी.”


लव रंजन करेंगे इस फिल्म को प्रोड्यूस



फेमस फिल्ममेकर लव रंजन और अंकुर गर्ग इस इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि, फिल्म में गांगुली की भूमिका कौन निभाएगा इस पर अभी कुछ भी बताया नहीं गया है. इससे पहले मोहम्मद अजहरूद्दीन और महेंद्र सिंह धोनी के करियर पर भी फिल्म बन चुकी है. सचिन तेंदुलकर के करियर पर भी डॉक्यूमेंट्री फिल्म बन चुकी है. इनके अलावा कई खिलाड़ियों पर बन चुकी हैं, जिसमें मैरी कॉम और बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल का नाम भी शामिल है. सौरभ के फैंस को इस बायोपिक का बेसब्री से इंतजार रहेगा. 


लव फिल्म्स ने किया है कई सफल फिल्मों का निर्माण



लव फिल्म्स ने 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'दे दे प्यार दे', 'मलंग' और 'छलांग' जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया है. उनकी आने वाली फिल्मों में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत 'कुट्टी' और 'उफ्फ' शामिल हैं

Post a Comment

0 Comments