हाथ में पिस्टल वाला लाइटर लेकर जुलूस में किया डांस, तस्वीरें दिखाकर रौब जमाया, अब पुलिस की गिरफ्त

 


रायपुर में कई बस्तियों के रहने वाले युवकों में इन दिनों चाकू और पिस्टल का गजब क्रेज दिख रहा है। आए दिन पुलिस ऐसे युवकों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रही है। एक नए मामले में युवक को फिल्मी अंदाज वाला डॉन बनना काफी महंगा पड़ गया। पुलिस को जैसे ही युवक की करतूत का पता चला इसे फौरन गिरफ्तार कर लिया गया।



मामला अभनपुर का है। एक जुलूस में युवक हाथ में पिस्टल लिए डांस कर रहा था। इसकी तस्वीरें दिखाकर लोगों पर रौब झाड़ रहा था। युवक ने खुद को ऐसे प्रचारित किया मानों हाथ में असली पिस्टल हो, जबकि उसके हाथ में पिस्टल वाला लाइटर था। पुलिस के पास भी खबर पहुंची तो फौरन युवक को ढूंढ निकाला गया। युवक का नाम भारत मारकण्डे (19) है। ये अभनपुर बस्ती का रहने वाला है।


तो आपको को भी दिक्कत में डाल सकता है ये स्टाइल


पुलिस के मुताबिक पब्लिक प्लेस पर असली लगने जैसे हथियार को दिखाकर लोगों को डराना या धौंस जमाना क्राइम है। इसके लिए प्रतिबंधात्मक रूप से लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है। पहले भी इस तरह के मामलों में पुलिस लड़कों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में भी युवक को गिरफ्तार कर उसकी नकली पिस्टल को जब्त किया जा चुका है। पुलिस ने यूथ को इन सब हरकतों से दूर ही रहने की सलाह दी है।

Post a Comment

0 Comments