पति से हुआ झगड़ा तो सर काट कर थाने ले पहुंची महिला

 


Report by Megha Tiwari


हमारे देश में पत्नी अपने पति को अपना स्वामी अपना देवता मानती हैं, पर क्या हो जब पत्नी झगड़े के चलते गुस्से में अपने ही पति का खून कर दे। ऐसा ही कुछ हुआ है चित्तूर जिले में गुरुवार को जहां एक महिला ने अपने ही पति की गला काटकर हत्या कर दी है। यह पूरा मामला तिरुपति के पास रेनीगुंटा का है।


 जानकारी के मुताबिक घर में आपसी झगड़े के चलते महिला वसुंधरा को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने ही पति रवि चंद्रन पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी और फिर अपने पति का सर काट कर उस कटे हुए सर को बैग में रखकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला से पूछताछ की और मौके पर जहा ये सब हुआ था वहा महिला के साथ पहुंच कर सूराग इकट्ठा किया। और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसवी मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है.।



बताया जा रहा है कि, पति पत्नी में रोज झगड़ा होता था। गुरुवार की सुबह किसी बात को लेकर दंपति में कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर महिला ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी और इसके बाद अपने पति का सिर काट दिया और कटा सिर थाने ले गई। आप को बता दे, रवि चंद्रन गुंटूर जिले के नरसरावपेट का मूल निवासी था। इस दंपति का एक 20 साल का बेटा है। पुलिस ने घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है।

Post a Comment

0 Comments