ज्यादा नंबर चाहिए तो करना पड़ेगा मेरे साथ सेक्स, प्रोफेसर करता था शर्मनाक और अश्लील हरकतें, बड़ा खुलासा

 


मेघा तिवारी की रिपोर्ट

विदेश:अगर शिक्षा देने वाले पुजारी भक्शक बन जाएगें तो शिक्षा के मंदिर में जाने से पहले 100 बार लोग सोचेगें। शिक्षा हमारे जीवन का एक महत्व पूण हिस्सा है। शिक्षा का दान देने वाले शिक्षक ने शर्मसार हरकत की है। अफ्रीकी देश मोरक्को में एक कॉलेज के प्रोफेसर के शर्मनाक व गंदे कामों का हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। यह प्राध्यापक उन लड़कियों को ज्यादा नंबर देता था, जो कि उसके साथ सेक्स के लिए तैयार हो जाती थीं।

यह मामला मोरक्को की हसन यूनिवर्सिटी का है। आरोपी प्रोफेसर को कोर्ट ने दो साल की जेल की सजा सुनाई है। उसे जेल भेज दिया गया है। मामले में चार और आरोपी प्रोफेसरों को अभी कोर्ट में पेश होना है। 

जब छात्रा व प्राध्यापक के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया में लीक हो गई। ये मामला पूरा मामला लीक चैट विश्वविद्यालय प्रशासन तक पहुंच गई। यूनिवर्सिटी में हुए हाईप्रोफाइल केस का यह पहला मामला है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में पांच प्राध्यापकों के नाम उजागर हुए हैं। दोषी प्रोफेसर अच्छे नंबर देने के एवज में उन्हें प्रताड़ित करता था।

रिपोर्ट के अनुसार यह घटना मोरक्को में ऐसी घटनाओं की एक श्रृंखला का हिस्सा है। इससे मोरक्को के विश्वविद्यालयों की प्रतिष्ठा प्रभावित हुई है।

Post a Comment

0 Comments