सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से जुड़ा बड़ा ऐलान, 2023 में इस दिन रिलीज होगी फिल्म


 सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला की जोड़ी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। ‘जीत’, ‘जुड़वा’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’, ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘किक’ के बाद अब इस बार दोनों ‘कभी ईद कभी दिवाली’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म की तारीख बुक कर ली गई है। सलमान खान अगले साल फिर से ईद पर फैन्स को तोहफा देने वाले हैं। यह फिल्म ईद 2023 में रिलीज की जाएगी। इसमें सलमान खान के साथ लीड रोल में अभिनेत्री पूजा हेगड़े होंगी। फिल्म की कहानी फैमिली कॉमेडी पर बेस्ड है।  

सलमान हर साल पहले से ही अपनी फिल्म के लिए ईद पर तारीख बुक कर लेते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फरवरी में फ्लोर पर जाएगी। इसके लिए मुंबई में एक बड़ा सेट तैयार किया गया है। हालांकि कोरोना की वजह से इसमें देरी हुई है लेकिन फिल्म की टीम अब शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।


फिल्म की खास बातें

 


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की नई रिलीज की तारीख की खबर साझा की और लिखा, ‘सलमान खान-साजिद नाडियाडवाला ईद 2023 पर आ रहे हैं। साजिद नाडियाडवाला की कभी ईद कभी दीवाली,  सलमान खान और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में ईद 2023 पर रिलीज होगी। इसे फरहाद सामजी निर्देशित करेंगे।‘ 


सलमान खान की कई फिल्में इस वक्त पाइपलाइन में हैं। इनमें ‘टाइगर 3’, ‘किक 2’, ‘नो एंट्री 2’, ‘दबंग 4’, ‘बजरंगी भाईजान’ का सीक्वल सहित अन्य हैं।

Post a Comment

0 Comments