छात्रा को ट्यूशन पढ़ते-पढ़ते हो गया 42 साल के टीचर से प्यार, घर मे पता चलने से पहले उठा लिया ये बड़ा कदम

 


 मेघा तिवारी,भरतपुर राजस्थान : भरतपुर जिले में टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। यहां के एक 42 वर्षीय टीचर को ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते अपनी 22 साल की स्टूडेंट से प्यार हो गया। दोनों एक साथ भाग निकले और फिर कोर्ट में जाकर शादी कर ली। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया लेकिन लड़की टीचर के साथ जाने पर अड़ी रही। घरवालों के लाख समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी और अपने प्रेमी शिक्षक के साथ चली गई।



प्यार मे पड़ने कि मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर के डीग थाना इलाके के जनूथर गांव में सरस्वती आईटीआई कॉलेज में 42 साल का सतवीर पढ़ाता था। सतवीर इंग्लिश का टीचर था। सतवीर, 22 साल की सोनिया को इंग्लिश की ट्यूशन पढ़ाने के लिए उसके घर जाता था, जहाँ दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। सोनिया बीती जनवरी में अपनी बुआ के यहां भरतपुर शहर के बुद्ध की हाट कॉलोनी में आ गयी थी और यहाँ रह रही थी। दोनों बीती 21 जनवरी को भाग निकले और कोर्ट में शादी कर ली।

वहीं छात्रा के रिश्तेदार ने मथुरा गेट थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद लड़की खुद थाने जा पहुंची और उसने पुलिस को बयान दिया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से शादी की है। इस मामले को लेकर मथुरा गेट थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि बीते 21 जनवरी को मान सिंह नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी सोनिया लापता है। सोनिया ने टीचर से शादी कर ली है और दोनों बालिग हैं इसलिए लड़की ने सहमति जताई कि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है जिस पर लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया गया।

Post a Comment

0 Comments