ढाबे में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, होटल जैसे बनाया गया था रूम, पुलिस ने 8 पुरूष और 7 युवतियों को किया गिरफ्तार




इंदौर: मध्यप्रदेश के इंदौर में पुलिस ने रविवार को ढाबे पर एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने छापेमारी करते हुए 8 पुरूष और 7 कॉलगर्ल को हिरासत में ले लिया है। 



ढाबा संचालक ने ढाबे के पीछे तरफ छोटे छोटे कमरे बना रखे थे और कमरे में पीछे तरफ से भी दरवाजा बना हुआ था। यहां कॉलगर्ल खुद ग्राहक लेकर आती थी। बताया जा रहा है कि ढाबा संचालक बालू सिंह यहां केवल ग्राहकों के आईडी रखता था। कई बार पुलिस की दबिश के दौरान ग्राहक और कॉलगर्ल पीछे के दरवाजे से भाग जाते थेे। साथ ही यहां कमरे को घंटे के हिसाब से किराये में चार्ज किया जाता था। जो 300 से लेकर 500 रुपए तक है। वहीं कॉलगर्ल 500 से लेकर 1000 तक चार्ज करती थीं।


पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि राजपूताना ढाबे पर देह व्यापार में शामिल कॉलगर्ल की सेटिंग थी। वे आसपास के कस्टमर लेकर यहां आती थीं। ढाबे पर आसानी से कमरा मिल जाता था। यहां सिर्फ ग्राहकों की आईडी ही रखी जाती थी। पुलिस ने इस मामले में होटल के मैनेजर को भी आरोपी बनाया है।


जानकारी के अनुसार बात दे बाणगंगा टीआई राजेन्द्र सोनी ने बताया कि रात में सूचना के बाद क्राइम ब्रांच और थाने की टीम ने सांवेर रोड के राजपूताना ढाबे पर कार्रवाई की, जिसमें पीछे बने कमरों से बालू सिंह चौहान, अजय चंदवाने, राजेश साहू, आदर्श मराठा, शुभम राठौर, गोलू कुशवाह, सोनू चौहान और लोकेश यादव सहित करीब 7 कॉलगर्ल को पकड़ा गया।



Post a Comment

0 Comments