पुलिस वाला ही जब बन गया भक्षक, महिला का करता रहा यौन शोषण, जान से मारने की देता रहा धमकी




Repoting - मेघा तिवारी 


हरियाणा के पानीपत जिले में पुलिस के एक हेड कांस्टेबल पर 10 साल के बेटे की मां से रेप करने के आरोप लगे हैं। आरोप है कि शादी का झांसा देकर आरोपी हेड कांस्टेबल ने बार-बार महिला के साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। आरोपी हेड कांस्टेबल ने अपने भाई के साथ मिलकर महिला के साथ मारपीट की। उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही शादी करने से इनकार कर दिया।




महिला इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी हेड कांस्टेबल और उसके भाई पर केस दर्ज कर लिया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को एसपी शशांक कुमार सावन ने लाइनहाजिर कर दिया है। पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है। 


पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित महिला ने बताया कि करीब 9 माह पहले कोर्ट परिसर में उसकी मुलाकात हेड कांस्टेबल संदीप से हुई थी। संदीप किला थाना में बतौर राइडर तैनात है। वह करनाल के गांव कैमला का रहने वाला है। कोर्ट में मुलाकात के दौरान संदीप ने महिला से उसका मोबाइल फोन नंबर ले लिया था।




मोबाइल नंबर लेने के बाद वह महिला से बातचीत करने लगा। बातचीत करने के कुछ दिन बाद संदीप ने महिला को कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। शादी करने की बात वह बार-बार कहने लगा और इससे उसने नजदीकियां बढ़ा लीं। संदीप ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। ऐसा कई बार उसने महिला से रेप किये।  महिला के मना करने के बावजूद भी संदीप ने जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।




महिला का आरोप है कि वह संदीप द्वारा किए जा रहे जबरदस्ती दुष्कर्म से परेशान होने लगी। उसने संदीप को शादी करने के लिए कहा। शादी करने की बात बार-बार सुनकर संदीप तैश में आ गया और उसने मारपीट की मारपीट करने के बाद उसने शादी करने से मना कर दिया। 4 दिसंबर 2021 को मॉडल टाउन थाना पुलिस को शिकायत दी। लेकिन संदीप ने अपनी गलती की माफी मांगी और जल्द शादी करने की बात कही। संदीप के इस आश्वासन पर उसने थाने से अपनी शिकायत वापस ले ली।





पीड़िता का आरोप है कि संदीप के द्वारा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने के कारण वह गर्भवती हो गई। उसने संदीप को बताया कि अब वह गर्भवती हो गई है तो शादी कर ले। वह गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा और कहने लगा कि वह उसके साथ शादी नहीं करेगा। उसने गर्भपात न कराने पर जान से मारने की धमकी दी और चला गया।

Post a Comment

0 Comments