बाथरूम में नहाती भाभी की बनाई वीडियो, नाजायज़ सम्बंध बनाने के लिए किया मजबूर, मना किया तो कर दिया रेप, जाने फिर क्या हुआ



Reporting - मेघा तिवारी 


देवर और भाभी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह खबर आई है

महाराष्ट्र के पुणे से जहाँ एक 25 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी भाभी का गुपचुप तरीके से नहाते समय का वीडियो अपने कैमरे में कैद कर लिया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।







टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, परभणी जिले के रहने वाले आरोपी देवर के खिलाफ शनिवार को महिला की शिकायत के आधार पर हिंजवडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।



शिकायतकर्ता ने कहा है कि जब वह नहा रही थी, तब देवर ने उसकी जानकारी के बिना उसे फिल्माया और फिर बाद में कथित तौर पर वीडियो क्लिप का इस्तेमाल करके उसे उसके साथ अंतरंग संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया। उसने आगे आरोप लगाया कि जब उसने आरोपी की यौन जरूरतों को पूरा करने से इनकार कर दिया तो उसने उसके साथ बलात्कार किया।



महिला ने देवर पर मारपीट का भी लगाया आरोप 


रिपोर्ट के मुताबिक घटना पिछले महीने की है। हालांकि, पीड़िता ने तब तक कुछ भी नहीं बताया, जब तक कि आरोपी देवर उसे एक बार फिर से प्रताड़ित करने लगा। इसके बाद महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई, जिसके बाद दंपति ने पुलिस को सूचित किया और मामला दर्ज किया गया। 


इससे पहले कि पुलिस उसे पकड़ पाती, आरोपी गांव छोड़कर भाग गया था। एक अधिकारी के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, “हमने उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार के लिए सजा) और 323 के तहत मामला दर्ज किया है।”

Post a Comment

0 Comments