बॉयफ्रेंड के दोस्त संग मिलकर बेटी ने उतारा मां को मौत के घाट, पुलिस ने किया मामले का पर्दाफाश



 Reporting :- मेघा तिवारी


नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के अंबेडकर नगर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां लिव इन में रहने वाली बेटी ने प्रेमी के दोस्त के साथ मिलकर अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतक महिला का नाम सुधा रानी(55) था। उनकी बेटी देवयानी(24) शादीशुदा थी। लेकिन अपने पति को छोड़ वह अन्य युवक के साथ लिव-इन में रह रही थी। मां को ये पसंद नहीं था। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी बेटी और उनके प्रेमी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के मुताबिक देवयानी की शादी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले चेतन नाम के शख्स के साथ हुई थी और दोनों का 4 साल का बेटा भी था। शादी के कुछ साल बाद देवयानी ने अपने पति को छोड़ दिया और शिबू नाम के एक शख्स के साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी। देवयानी के मुताबिक उसकी मां उसके इस रिश्ते से खुश नहीं थी और चाहती थी की देवयानी इस रिश्ते को तोड़ दे और अपने पति के साथ रहना शुरू कर दे

पुलिसिया पुछताछ में देवयानी ने बताया की उसकी मां ने धमकी दी थी कि वो अगर अपने पति के साथ नहीं रहने जायेगी तो वो प्रॉपर्टी और तमाम चीजों से उसे बेदखल कर देगी, इतना ही नहीं देवयानी ने पूछताछ में बताया कि उसकी मां ने उसे पैसे देना बंद कर दिया था, जिस से वो परेशान रहने लगी थी।

इसके बाद देवयानी ने लिव इन रिलेशन में रहने वाले शख्स शिबू के दोस्त कार्तिक के साथ मिलकर मां की हत्या का प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक देवयानी ने अपनी मां और चाचा संजय की चाय में नींद की गोली मिलाई और उसके बाद देवयानी ने कार्तिक को फोन करके बुलाया। कार्तिक ने देवयानी की मां का गला सर्जिकल ब्लेड से रेत दिया। देवयानी ने उसके बाद कार्तिक को खुद घर में रखे गहने और कैश दिए और कार्तिक को वहां से जाने के लिए कहा ताकि किसी को शक ना हो। पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में उसकी बेटी देवयानी और कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

0 Comments