"दिल टूटने के बाद Tinder किया था ज्वाइन,वहाँ मुझे फिर से मिल गया प्यार" लड़की ने शेयर की फेसबुक पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फ़ोटो




Reporting - मेघा तिवारी


2018 में लड़की का ब्रेकअप हुआ था, इसके बाद वह बुरी तरह टूट गई थी. उसे एंजाइटी अटैक आते थे, लड़की का वजन भी बढ़कर 85 किलो हो गया, लेकिन 6 महीने बाद दोस्‍तों ने लड़की का हौसला बढ़ाया. जिसके बाद लड़की ने Tinder ज्‍वाइन किया. यहां उनकी साहिल नाम के लड़के से मुलाकात हुई. दोनों की रिलेशनशिप को करीब तीन साल बीच चुके हैं. लड़की ने साहिल को अपना पहला रियल प्‍यार बताया है. दोनों की लव स्‍टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.  


'ह्यूमंस ऑफ बॉम्‍बे' नाम के फेसबुक पेज पर ये खास लव स्‍टोरी शेयर की गई है. लड़की ने बताया कि Tinder ज्‍वाइन करने के एक सप्‍ताह बाद ही साहिल से मुलाकात हुई. हालांकि, दोनों की आदतें भी काफी अलग थी. लड़की को जहां घर में रहना पसंद था. वहीं साहिल को बाहर घूमना-फिरना ज्‍यादा पसंद था





करीब दो महीने बाद साहिल ने लड़की से मिलने के लिए कहा, एक बारगी को तो वह डर गई. क्‍योंकि लड़की को डर था कहीं वह रिजैक्‍ट न हो जाए. पर, ऐसे में साहिल ने कहा, 'हम दोनों तब मिलेंगे जब तुम तैयार होगी.








क्‍या हुआ पहली डेट पर 

इसके बाद दोनों डेट पर मिले. फेसबुक पोस्‍ट के मुताबिक, लड़की ने अपनी मुलाकात के बारे में बताया. साहिल ने उससे कहा था , 'हाय ब्‍यूटीफुल', ...ये सुनकर वह चौंक गई थी. करीब एक महीने बाद दोनों ने एक दूसरे से 'आई लव यू' कहा.  


लड़की ने कहा मेरा पहला पहला प्‍यार 

फेसबुक पोस्‍ट के मुताबिक लड़की ने बताया कि साहिल ने उसे वेलेंटाइन डे से पहले सरप्राइज दिया.  जह वह उसके लिए फूल और चॉकलेट लेकर आया. उसने कुछ लव नोट्स भी लिखे हुए थे. लड़की ने वहां मौजूद म्‍यूजिशियन से मेरा पहला पहला प्‍यार सॉन्‍ग प्‍ले करने को कहा. इस पर उसने साहिल से ये भी कहा कि तुम मेरा पहला सच्‍चा प्‍यार हो. हालांकि, पोस्‍ट में लड़की का नाम जाहिर नहीं किया गया है.

Post a Comment

0 Comments