कटिहार में नर्स ने मेडिकल ऑफिसर पर लगाए ट्रांसफर के बदले किस मांगने का आरोप, अफसर ने अपनी सफाई में कहीं ये बात !

 


बिहार (Bihar) के कटिहार (Katihar) से हैरान करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक एएनएम नर्स (Nurse) ने एक वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी (Medical Officer) पर उसेस अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि पिछले कई दिनों से मेडिकल अफसर डॉ विनय कुमार सिंह परेशान कर रहे थे. एनएनएम ने बताया कि वो ट्रांसफर मांग रही थीं, जिस पर मेडिकल ऑफिसर उनसे किस (Kiss) देने की मांग कर रहे थे. एएनएम ने इसका ऑडियो (Audio) रिकॉर्ड कर लिया. ऑडियो के साथ उन्होंने विभाग से मेडिकल ऑफिसर पर कार्रवाई की मांग की है. मामले में मेडिकल ऑफिसर की तरफ से सफाई भी आई है.


मेडिकल ऑफसर ने सफाई में कहा है कि नर्स का मैंने ट्रांसफर कर दिया था. इसलिए वो नाराज चल रही है. मुझे फंसाने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा मेडिकल ऑफिसर ने कहा कि मेरी छोट सी नातिन है, जिसे मैं चुप कराने की कोशिश कर रहा था. लेकिन उसी दौरान महिला नर्स का कॉल आ गया. बच्ची बहुत रोने लगी तो मैंने उसे किस देने के लिए कहा, नर्स को लगा कि मैं उससे किस मांग रहा हूं.


देह व्यापार गिरोह मामले में बड़े खुलासे

वहीं पटना के सिद्धार्थ कॉलोनी के लवकुश अपार्टमेंट से चल रहे देह व्यापार गिरोह के भंडाफोड़ में कई चौंकाने वाली जानकारियां सामने आई हैं. किराये के लिए गए फ्लैट में दो साल से देह व्यापार किया जा रहा था. इसके तार बिहारशरीफ से भी जुड़ रहे हैं. यहीं की महिला बबिता ने एक डांसर को नशील पदार्थ खिलाकर उसका यौन शोषण कराया और दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर डांसर को देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया.


व्हाट्सएप पर होता था सौदा

वहीं अन्य दो लड़कियों को भी इसी महिला ने अपने चंगुल में फंसा लिया था. व्हाट्सएप पर इन लड़कियों की फोटो भेजकर सौदा तय किया जाता था. ग्राहक के अनुरोध पर इन लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात भी कराई जाती थी. फ्लैट में की गई छापेमारी के बाद पकड़े गए तीन युवकों में खगड़िया के अंकित कुमार, पश्चिमी चंपारण के धनंजय गिरि और कोठी कुर्बान दानापुर का गुड्डू कुरैशी और सेक्स रैकेट चलाने वाली दो महिलाओं में पानापुर की सुमन देवी और अरवल की सिफानी देवी शामिल पाई गई हैं. पुलिस ने इन्हे जेल भेज दिया है. वहीं तीनों पीड़ित महिला पुलिस अभिरक्षा में हैं.

Post a Comment

0 Comments