मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, क्या मांगा हथियार के लिए लाइसेंस?

 


बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान  इन दिनों अपनी फिल्म के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्हें जान से मारने की धमकी देने वाला खत मिलने पर जबरदस्त बवाल हुआ था. इस केस की पड़ताल के दौरान लॉरेंस विश्नोई का नाम भी सामने आया था. हालांकि, सलमान ने अभी तक इस मामले पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है. जहां एक तरफ लोग सलमान की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि वो मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने पहुंचे हैं.

दरअसल, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान रेड कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने एक बिल्डिंग से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं. उनके आस-पास जबरदस्त सिक्योरिटी है और वो कैमरों की तरफ बिना देखे और बात किए सीधे गाड़ी में जाकर बैठते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया है. हालांकि, बताया जा रहा है कि सलमान, मुंबई के पुलिस कमिश्नर से मिलने गए थे.

https://twitter.com/ANI/status/1550445509269409793?s=20&t=phEb2oYY2JzQ50P5zz3ohQ

अभी तक सलमान ने खुद नहीं बताया है कि वो पुलिस कमिश्नर से मिलने क्यों गए थे लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि वो धमकी भरे खत के बाद जान के खतरे को लेकर घबरा गए हैं और  मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने इसलिए पहुंचे थे क्योंकि उन्होंने हथियार लाइसेंस के लिए आवेदन जमा किया है.


बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के तीन सदस्यों ने अभिनेता सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा था. ये गैंगस्टर विक्रम बराड़ की साजिश का हिस्सा था, जिसका मकसद सलमान खान और सलीम खान को डरा-धमका कर उनसे पैसे निकलवाना था.

Post a Comment

0 Comments