यातायात पुलिस कोंडागांव एवं परिवहन विभाग द्वारा शहर के स्कूल बसों की, की गई चेकिंग।

 


सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यातायात नियमों का पालन कराने हेतु, स्कूल प्रारंभ होने से कोंडागांव( छत्तीसगढ़) पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल (भा.पु.से.) के आदेश से एवं एडिशनल एसपी राहुल देव शर्मा के मार्गदर्शन व उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय डॉ. भुवनेश्वरी पैकरा के पर्यवेक्षण मे कोंडागांव शहर में यातायात जागरूकता कार्यक्रम चलाने के साथ ही साथ यातायात नियमों के उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही भी की जा रही है। 



इसी कड़ी मे यातायात नियमों के प्रति लोगो को जागरूक करने और सुरक्षा के मद्देनजर आज दिनांक 05.07.22 को परिवहन अधिकारी  गौरव साहू और यातायात प्रभारी उप निरीक्षक रवि पाण्डेय के द्वारा कोंडागांव शहर के चावड़ा स्कूल,आदेश्वर पब्लिक स्कूल, सेंड जेवियर स्कूल, सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल आदि में जाकर स्कूल बसों की चेकिंग की गई एवं यातायात नियमों के उलंघन करते पाए जाने पर 12 बस चालकों पर 22500 रूपये की चालानी कार्यवाही की गई । 



यातायात प्रभारी उप निरीक्षक रवि पाण्डेय के द्वारा चावड़ा स्कूल में यातायात जागरूकता अभियान के तहत स्कूली बच्चों को यातायात नियमों के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई । इस दौरान परिवहन विभाग कोंडागांव की टीम और यातायात कोंडागांव की टीम उपस्थित रहे ।

Post a Comment

0 Comments