SBI बनाएगा आपको मालामाल! हर महीने ₹60000 मिलेंगे; जानिए पूरी डिटेल

 


भारतीय स्टेट बैंक करोड़ों लोगों के लिए ऐसा अवसर लेकर आया है जो उन्हें पैसा कमाने का मौका दे रहा है जिससे आप भी लाखों रुपये कमा सकते हैं। एसबीआई फ्रेंचाइजी के तहत एटीएम लगवाने का आफर दे रहा है। अगर आप भी लाखों रुपये कमाना चाहते हैं तो एसबीआई से सम्पर्क करें। इस ऑफर के तहत हर माह 60,000 रुपये और साल में 7.20 लाख कमा सकते हैं।

रिहायशी इलाके में जमीन होनी चाहिए

एसबीआई के फ्रेंचाइजी ऑफर के तहत आप भी आवेदन कर सकते हैं और आसानी से मोटा पैसा कमा सकते हैं। इसके आपके पास रिहायशी इलाके में जमीन होनी चाहिए। अगर आपके पास भी कोई ऐसी जमीन खाली पड़ी है जो वीआईपी इलाके में है तो आपके लिए काम की खबर है। आप एसबीआई में आवेदन कर एक साल में लाखों रुपये आसानी से कमा सकते हैं। इससे आपकी जमीन की कीमत तो बढ़ेगी ही साथ ही वो आपको कमाकर भी देगी। हर साल आपको 7.20 लाख रुपये एसबीआई की ओर से आपकी जमीन के किराये के रुप में दिए जाएंगे। 

नियम व शर्तें

इसके लिए आपकी जमीन की लंबाई चौड़ाई एसबीआई की मांग के अनुकूल होनी चाहिए। एसबीआई को एटीएम लगाने के लिए 50-80 वर्ग फुट की जमीन चाहिए। आपके पास अगर ऐसी जमीन है तो आप एटीएम के लिए आवेदन कर अपनी जमीन की जानकारी एसबीआई को दे सकते हो। आपकी जमीन के पास में कोई अन्य एटीएम नही होना चाहिए, अगर एटीएम है तो उसकी दूरी कम से कम 100 मीटर की होनी चाहिए। आपकी जमीन भूतल थवा मैदानी क्षेत्र में हो और उसकी लोकेशन भी अच्छी होनी चाहिए। 24 घण्टे बिजली की सुविधा हो और साथ ही एक किलोवाट बिजली का कनेक्शन होना भी जरुरी है। एटीएम में प्रतिदिन 300 के लगभग एंट्री हो। 

Post a Comment

0 Comments