रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को फिर मिली धमकी, 3 घंटे में बड़ी घटना का दावा, पुलिस हुई सतर्क

 


रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Chairman Mukesh Ambani)और उनके परिवार को धमकी मिली है। खबर है कि 8 बार कॉल किय गया। कथित तौर पर फोन करने वाले ने कुछ घंटों में बड़ी घटना होने का दावा किया है। फिलहाल, हालात की गंभीरता के मद्देनजर पुलिस (police) भी सतर्क हो गई है। इससे पहले भी मनसुख हिरण (manasukh hiran)मामले में इसी तरह की घटना सामने आई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अंबानी और उनके परिवार को अनजान कॉलर ने धमकी दी है। खबर है कि रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल के भरा फोन आया है। खबर है कि एक ही दिन में 8 बार कॉल किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कॉलर ने अंबानी परिवार को साथ तीन घंटों के भीतर कुछ बड़ा होने की बात कही है। फिलहाल, अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को जानकारी दे दी है।

इधर, पुलिस भी शिकायत मिलते ही एक्शन में आ गई है। खबर है कि फिलहाल, बयान दर्ज किए जा रहे हैं। साथ ही कॉलर को भी ट्रेस करने की कोशिशें जारी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि अस्पताल की सुरक्षा में भी इजाफा किया जा सकता है। हालांकि, उद्योगपति को पहले ही सरकार की तरफ से कड़ी सुरक्षा हासिल है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मुंबई पुलिस ने बताया कि रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल ने अंबनी परिवार को धमकी के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने जानकारी दी कि अस्पताल में तीन से ज्यादा कॉल किए गए थे।

 

Post a Comment

0 Comments