दिशा से ब्रेकअप के बाद आकांक्षा शर्मा के प्यार में पड़े टाइगर श्रॉफ! अफेयर की चर्चा



 बॉलीवुड के हैंडसम हंक टाइगर श्रॉफ जिनपर करोड़ों लड़कियां मरती हैं। लेकिन क्या ही फायदा, टाइगर का दिल तो पहले दिशा पाटनी पर आया, अब लगता है एक और ग्लैमरस हसीना के इश्क में वे गिरफ्तार हो गए हैं। खबरें हैं दिशा पाटनी से ब्रेकअप के बाद टाइगर को फिर से प्यार हुआ है।वो खूबसूरत बला हैं आकांक्षा शर्मा. आकांक्षा के साथ टाइगर दो म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुके हैं। जिनके नाम कैसनोवा और I am a Disco Dancer 2.0′ हैं। दोनों ही गानों में आकांक्षा संग टाइगर की केमिस्ट्री जबरदस्त दिखी थी।

रिपोर्ट्स हैं दोनों को एक दूसरे की कंपनी पसंद आने लगी है। हालांकि टाइगर ने आकांक्षा को डेट करने की खबरों को गलत बताया है। लेकिन कहते हैं ना बिना आग के धुआं नहीं फैलता है। हाल ही में दोनों की इंस्टाग्राम चिटचैट वायरल हुई थी।

आकांक्षा और टाइगर के प्यार के किस्से तो आपने सुन लिए, अब ये भी जान लीजिए आकांक्षा हैं कौन? आकांक्षा मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे ऐड्स और फिल्मों में नजर आई हैं। आकांक्षा साउथ फिल्मों में दिखी हैं. उन्होंने महेश बाबू, कार्ति और वरुण धवन जैसे सितारों संग काम किया है।आकांक्षा ने 2020 में फिल्म Trivikrama से साउथ में डेब्यू किया था। आकांक्षा बेहतरीन डांसर भी हैं। वे सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से कहर बरपाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। आकांक्षा की ये तस्वीरें टेम्प्रेचर हाई करती हैं।

Post a Comment

0 Comments