शराब पिलाकर किशोरी के साथ किया रेप, 3 आरोपी गिरफ्तार

 


राजनांदगांव। राजनांदगांव जिले में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। बीती रात आरोपियों ने डोंगरगढ़ रोड में पीड़िता को शराब पिलाकर वारदात को अंजाम दिया है। एक आरोपी पीड़िता का पूर्व परिचित था पीड़िता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बसंतपुर थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार, पूरी घटना बीती रात 9 बजे से 1 बजे के बीच की है, 15 वर्षीय बालिका अपने काम के बाद घर लौट रही थी। इस बीच रास्ते में एक युवक ने पूर्व परिचित होने का फायदा उठाकर गाड़ी में बिठा लिया। कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने एक और साथी को मोटरसाइकिल में बालिका के पीछे बिठा लिया, जिसके बाद पीड़िता को सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने अपने तीसरे साथी को बुलाया और चाकू की नोक पर पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर लिया। आरोपियों ने पीड़िता को भी शराब पिलाई और खुद भी शराब पीकर घटना को अंजाम दिया।

इस संबंध में बसंतपुर थाना प्रभारी सिया चंद्रा ने बताया कि, पूर्व परिचित युवक ने बालिका को अपनी गाड़ी में बिठा लिया और सुनसान जगह पर अपने दो साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों ने दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता को शहर के एक इलाके में छोड़ दिया और घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीड़िता ने घर पहुंचकर पूरी जानकारी अपने परिवार वालों को दी जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ बसंतपुर थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सूरज यादव, जितेंद्र रजक और सनी कुमार निर्मलकर को गिरफ्तार कर लिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments