Alia की ‘ब्रह्मास्त्र’ का रिव्यू आया सामने, फिल्म को बताया ‘Superhero Spectacular’



 रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ लंबे समय के इंतजार के बाद आज रिलीज हो गई है. रिलीज से पहले फैंस और प्रेस के लिए फिल्म के प्रीव्यू रखे गए थे और इसके बाद फिल्म के रिव्यु सामने आने लगे हैं फिल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया सामने आ रही है.

अंतर्राष्ट्रीय पब्लिकेशन वैरायटी ने ब्रह्मास्त्र को रिव्यु देते हुए ‘सुपरहीरो शानदार’ कहा है. इसी के साथ फिल्म समीक्षक कतरनी हावर्ड ने रणबीर और आलिया के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें ‘चार्मिंग और अट्रैक्टिव’ कहा है.

ब्रह्मास्त्र’का पहला रिव्यु:

वैरायटी के रिव्यु के अनुसार लीड रोल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही काफी अट्रैक्टिव और चार्मिंग लग रहे हैं और वह आपको स्क्रीन पर बांधे रखते हैं रणबीर कपूर का ऑन स्क्रीन करिश्मा और हुकी डायलॉग इसे और भी बेहतर बनाते हैं. आलिया भट्ट के लीड रोल की बात करें तो आलिया बेहद ही दमदार है जो उत्तेजना और सौम्यता दोनों एक साथ निभा रही हैं. समीक्षा में मेगास्टार अमिताभ बच्चन और नागार्जुन की उपस्थिति पर भी प्रकाश डाला गया लेकिन शाहरुख खान का नाम लेने से परेश ही किया गया.

4 भाषाओं में रिलीज हो रही है ब्रह्मास्त्र:

अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’ चार अन्य भाषाओं- तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन, मोनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख भूमिकाओं में है. फिल्म की कहानी एस्ट्रावर्स नामक अपने स्वयं के सिनेमाई ब्रह्मांड के बारे में है और तीन फिल्मों की सीरीज में यह पहली फिल्म है. बता दें कि शाहरुख खान भी रणबीर-आलिया की फिल्म में एक विशेष भूमिका ‘वानर एक्स्ट्रा’ की भूमिका निभाएंगे

Post a Comment

0 Comments