साधुओं से मारपीट मामलें में 4 आरोपी गिरफ़्तार, 40 लोगों की हुई शिनाख्त…

 


दुर्ग। बच्चा चोरी के शक में तीन साधुओं के साथ बर्बरता पूर्वक मारपीट के मामलें में पुलिस ने कार्यवाही की है। इस मामलें में पुलिस ने वीडियों के आधार पर शिनाख्त करते हुए चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही मौके पर मिलकर मारपीट करने और भीड़ को उकसाने वालों के साथ 35-40 लोगों की पहचान भी वीडियों के ज़रिए की गई है।

इन सभी की तलाश के लिए एक पुलिस टीम भिलाई-3, चरोदा समेत आसपास के गांव में खोजबीन में जुटी हुई है। मामलें में दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि तीनों साधु गांव घूम रहे थे। एक बच्चे को प्रसाद दे रहे थे, तभी यह अफवाह फैली कि बच्चा चोरी के उद्देश्य से कुछ खिलाया जा रहा है। इस अफवाह के कारण कुछ लोग मारपीट करने लगे। यह देखकर आसपास के लोग भी जुट गए और सब मिलकर मारपीट करने लगे।”

एसपी ने बताया कि “पुलिस को खबर मिली तो मौके पर पहुंची और साधुओं को रेस्क्यू किया। उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। सामान्य चोट थी, इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। वे राजस्थान अलवर के लिए रवाना हो गए हैं, जहां के वे रहने वाले हैं।

”एसपी डॉ. पल्लव ने कहा कि हम सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो वायरल थे, उसे बारीकी से ऑब्जर्व कर करीब 40 लोगों की पहचान की गई। इनमें चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश में पुलिस टीम लगातार गांव में है। वहीं, जो लोग भीड़ में खड़े थे, उनसे माफीनामा लिखवाया जा रहा है।”

Post a Comment

0 Comments