दृश्यम 2 हुई रिलीज , रिलीज होते ही फिल्म ने मचाई धूम ,जानिए दृश्यम 2 की कमाई, वीकेंड में भी जारी रहेगा बंपर ओपनिंग का सिलसिला

 


शुक्रवार को सिनेमाघरों में अजय देवगन और श्रिया सरन स्टारर दृश्यम 2 रिलीज हो गई है और पहले ही दिन फिल्म ने झंडा गाड़ दिया है. जो आंकड़े सामने आए हैं उससे साफ है कि फिल्म को जबरदस्त ओपनिंग मिली है और ये सिलसिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता ही जाएगा. खासतौर ने आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई की रफ्तार तेजी से बढ़ सकती है. इस क्राइम थ्रिलर के आगे की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है और यही वजह है कि अब दर्शक थियेटर्स में जाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।


पहले दिन इतनी रही कमाई

दृश्यम 2 शुक्रवार को रिलीज हुई है और फिल्म की एडवांस बुकिंग से इसने पहले ही बंपर ओपनिंग दी. जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक फिल्म ने 14 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि ये कमाई का आंकड़ा भूल भुलैया से थोड़ा ही कम रहा है. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ने पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था जबकि दृश्यम 14 करोड़ तक ही सीमित रही. हालांकि वीकेंड में इसकी कमाई जबरदस्त रफ्तार से बढ़ सकती है. कहा जा रहा है कि वीकेंड का फायदा फिल्म को जरूर मिलेगा. क्योकि सस्पेंस से भरी मर्डर मिस्ट्री में लोगों की काफी दिलचस्पी है और वो विजय सलगांवकर के आगे की कहानी को जानना चाहते हैं।


आप कब जा रहे हैं फिल्म देखने

अगर आप भी फिल्म देखने का प्लान कर रहे हैं तो फटाफट टिकट बुक करा लें. क्योंकि फिल्म जबरदस्त थ्रिल और सस्पेंस से भरी है जिसे देखकर आपको खूब मजा आएगा. अनजाने में हुई हत्या के बाद आरोपों से पूरी तरह बच रहा विजय अब कैसे अपने परिवार को बचाएगा ये बिग स्क्रीन पर देखना और भी दिलचस्प होगा. थियेटर में जाने के बाद ये कहानी आपको निराश नहीं करेगी।


Post a Comment

0 Comments