इस वेबसाइट पर सिर्फ 2 हजार में मिल रहा महंगा Laptop, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

 


अगर आप एक पोर्टेबल लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके पास ठीक-ठाक बजट होना चाहिए क्योंकि पोर्टेबल लैपटॉप्स की कीमत भी आजकल 25 से ₹40000 तक आसानी से चली जाती है और आप अगर किसी प्रीमियम ब्रांड का लैपटॉप खरीद रहे हैं तो यह कीमत और भी ज्यादा हो सकती है ऐसे में आपका बजट भी बिगड़ सकता है. हालांकि आपके साथ ऐसा ना हो इस बात का ध्यान रखते हुए हम एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जहां पर महज ₹2000 में आपको लैपटॉप दिया जा रहा है. यह जानकर आपको झटका जरूर लगा होगा लेकिन ऐसा असल में हो रहा है और आज हम आपको बताएंगे कि कौन सी वेबसाइट पर यह ऑफर दिया जा रहा है।




इस वेबसाइट पर दिया जा रहा है तगड़ा डिस्काउंट


आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर सबसे सस्ते लैपटॉप ऑफर किए जा रहे हैं और जिस प्रोडक्ट की हम बात कर रहे हैं उसका नाम ASUS CHROMEBOOK CELERON DUAL CORE लैपटॉप है. इस लैपटॉप की असल कीमत वैसे तो 22990 रुपए है लेकिन इस पर 17 पर्सेंट का डिस्काउंट भी फ्लिपकार्ट की तरफ से दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहकों को इस लैपटॉप को खरीदने के लिए सिर्फ ₹18990 की कीमत ही अदा करनी पड़ेगी. अगर इस डिस्काउंट के बावजूद भी आप का बजट बिगड़ रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि आप इसे ₹2000 के अंदर ही खरीद सकते हैं।


यह ऑफर भी दे रही है कंपनी


फ्लिपकार्ट की तरफ से इस लैपटॉप की खरीदारी पर ₹17000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. अगर यह एक्सचेंज बोनस लागू होता है तो आपको असल कीमत यानी 18990 रुपए में से ₹17000 कम देने पड़ेंगे जिसके बाद इस लैपटॉप की कीमत ₹1990 हो जाती है. इतना सस्ता लैपटॉप शायद ही किसी वेबसाइट पर ऑफर किया जा रहा हूं ऐसे में यहां से इसे खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है।




Post a Comment

0 Comments