ये हिंदी वेब सीरीज, बोल्डनेस की सभी हदें करती हैं पार,फैमिली के साथ बिल्कुल ना देखें

 


वीकेंड से लेकर लेट नाइट बिंज वॉच करने के लिए वेब सीरीज (Hindi Web Series) की तलाश कर रहे हैं तो यहां कुछ मजेदार और बेस्ट कंटेंट की लिस्ट बताई जा रही है. बोल्डनेस का तड़का लगाकर इन वेब सीरीज (Bold Web Series) की कहानी को जबरदस्त बनाया गया है. इन वेब सीरीज (Crime Thriller Web Series) में क्राइम, सस्पेंस, थ्रिल के साथ बोल्ड कंटेंट सभी का मिक्स डोज मिलता है. आइए, लिस्ट पर एक बार नजर डालते हैं।


ये काली-काली आंखें (Yeh Kaali Kaali Ankehin)- इस वेब सीरीज की कहानी लव,धोखा और क्राइम पर अधारित है. नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम हो रही इस सीरीज में राजनीतिज्ञ की बेटी अपने लवर से शादी करने के लिए किसी भी हद तक चली जाने को तैयार होती है. सस्पेंस से भरपूर इस सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं. अगर आप इस सीरीज को फैमिली के साथ देखने का प्लान बना रहे हैं तो इसे जरूर कैंसिल कर दें।


डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर स्ट्रीम हो रही इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हाड़ी औऱ शेफाली शाह के बीच में कई हदें पार करने वाले सीन्स दिखाए गए हैं. ऐसे तो यह सीरीज मेडिकल थ्रिलर है. इस सीरीज की कहानी जबरदस्त है. 


आधा इश्क (Aadha Ishq)- ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर स्ट्रीम हो रही इस सीरीज को देखने के लिए मिनिमम एज लिमिट तय की गई है. अब आप खुद ही सोच सकते हैं कि इस सीरीज में किस तरह का कंटेंट मिलने वाला है. रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं।


एक थी बेगम (Ek Thi Begum)- ये वेब सीरीज रियल स्टोरीज पर बेस्ड है. इस सीरीज की कहानी रोमांटिक किलर पर बेस्ड है. सीरीज एक ऐसी महिला की कहानी है जो अपने पति की मौत का बदला लेना चाहती है. इस सीरीज में इंटीमेट और बोल्ड सीन्स भर-भर कर दिखाए गए हैं. ये सीरीज एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो रही है।


फोर-मोर शॉट्स 3 (Four More Shots 3)- हाल ही में फोर मोर शॉट्स का तीसरा सीजन अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया गया है. इस सीरीज में चार लड़कियां अपनी लाइफ अपने हिसाब से जीना चाहती हैं. उन्हीं चारों के इर्द-गिर्द घूमती कहानी में कई हदें पार करने वाले सीन्स दिखाए गए हैं।


Post a Comment

0 Comments