Jio Fiber के इस प्लान में है सोच से भी ज्यादा बेनिफिट्स , महीने भर आ जाएगा मजा



 अपने ग्राहकों को किफायती कीमत में हाई-स्पीड इंटरनेट प्रोवाइड करता है. Jio Fiber में काफी सारे लोग पोस्टपेड कनेक्शन की जगह पर अभी भी प्रीपेड कनेक्शन पसंद करते हैं क्योंकि आप अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं और जब चाहें इन्हें चेंज भी कर सकते हैं. अगर आप फिल्में देखने के शौकीन हैं और अलग से कई OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं तो आज हम आपके लिए जिओ का एक तगड़ा प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जो आपके बजट में फिट हो जाएगा और आपको काफी पसंद भी आएगा।


कौन सा है ये जिओ फाइबर का प्रीपेड प्लान 


Jio Fiber के जिस प्लान ले बारे में हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 1499 रुपये है. इस प्लान को ग्राहक Jio की वेबसाइट पर जाकर परचेज कर सकते हैं. ये प्लान आपको अगर महंगा लग रहा है तो बता दें कि इसमें आपको ऑफर्स की भरमार मिल जाती है जिसमें आप इस प्लान की कीमत से ज्यादा के बेनिफिट्स ऑफर कर सकते हैं. अगर आप अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपको बता दें कि इस प्लान में आपको फ्री अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ OTT बेनिफिट्स भी दिए जाते हैं।


बात करें बेनिफिट्स की तो प्लान में आपको सबसे पहले 300 mbps की धुआंधार स्पीड देखने को मिल जाती है जो आपको हैवी वीडियो पलक झपकते ही डाउनलोड करने की सहूलियत देती है. इसके साथ ही आपको 30 दिन की वैलिडिटी भी मिल जाती है. इस प्लान में बेनिफिट्स यहीं पर ही खत्म नहीं हो जाते हैं बल्कि इसमें आपको Free अनलिमिटेड Voice Calling के साथ एक दर्जन से ज्यादा ऐप्स सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है जिसमें Free Netflix के साथ Amazon  Prime Video, Disney+ Hotstar, Disney+ Hotstar, SonyLIV, ZEE5, Voot Select, Voot Kids, Sun NXT, Hoichoi, Discovery+, ALTBalaji, Eros Now, Lionsgate Play, ShemarooMe, JioCinema के साथ JioSaavn का सब्सक्रिप्शन शामिल है।


Post a Comment

0 Comments