WhatsApp पर आया दिल को खुश करने वाला फीचर , बदल गया वीडियो शूट करने का तरीका

 


WhatsApp पर समय-समय पर नए फीचर्स लाकर फैन्स को एक्साइटेड कर देता है. 2022 में वॉट्सएप पर कई धमाकेदार फीचर्स रोलआउट हुए, जिससे यूजर्स का काम आसान हो गया और चैटिंग करना आसान बना दिया. वॉट्सएप Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से एक नया अपडेट जारी कर रहा है, जो वर्जन को 2.22.24.21 तक ला रहा है. इस अपडेट में नया क्या है? वॉट्सएप कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए एक नया कैमरा मोड रोल आउट कर रहा है।



WABetaInfo ने शेयर किया प्रिंटशॉट


वॉट्सएप में आए नए कैमरा मोड की जानकारी WABetaInfo ने दी. WABetaInfo ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है. शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि वॉट्सऐप ने इन-ऐप कैमरा को रीडिजाइन कर दिया है. साथ ही इसमें आपको फोटो और वीडियो के लिए नए आइकन भी मिलेंगे।



इस फीचर के आने के बाद यूजर फोटो से वीडियो और वीडियो से फोटो मोड में तुरंत स्विच कर सकेंगे. अभी की बात करें तो वॉट्सऐप में वीडियो शूट करने के लिए ऐप बॉटम सेंटर में दिए बटन को प्रेस करके रखना पड़ता है.वॉट्सएप के पिछले वर्जन्स में, आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता होती थी.


जल्द आएगा सभी के लिए


नए फीचर की बदौलत आपको वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए टैप और होल्ड करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन आप वीडियो मोड पर स्विच कर सकते हैं, जिससे वीडियो रिकॉर्ड करना आसान हो जाता है. नया कैमरा मोड अधिक बीटा टेस्टर्स के लिए जारी किया गया है और आने वाले दिनों में इसे नए यूजर्स के लिए जारी किया जा रहा है।



Post a Comment

0 Comments