बाप बना जल्लादः 2 बच्चों को पिता ने सुलाई मौत की नींद

 


गोवा: एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक घर में 2 बच्चों की लाश मिली है. वहीं पास में ही एक पेड़ पर बच्चों के पिता की भी लाश लटकी मिली है. पुलिस के अनुसार, पिता ने पहले अपने दो छोटे बच्चों का गला घोटकर उनकी हत्या की और बाद में खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, बच्चों की मां जब घर पहुंची तो घर का दरवाजा बंद पाया. मां ने दरवाजा देर तक खटखटाया. दरवाजा नहीं खुलने के बाद उन्होंने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खोला. जहां दोनों बच्चे बेहोश पाए गए. मेडिकल जांच के बाद पता चला कि दोनों मृत थे. पुलिस के अनुसार बच्चों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं थे. पूरा मामला गोवा के कैंडोलिम इलाका का है.

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी. फॉरेंसिक जांच के लिए जिला मोबाइल फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया था. घटना के बाद से बच्चों की मां का बुरा हाल है. बच्चों की मां पास में ही ट्यूशन पढ़ाने का काम करती हैं. मां ट्यूशन पढ़ाने के बाद शाम 5 बजे घर लौटी थी. वह घर के बाहर लगभग पांच घंटे तक इंतजार करती रही और लगातार दरवाजा खटखटाती रहीं. जब पड़ोसियों ने उन्हें बाहर इंतजार करते देखा तो उन्होंने पति को फोन करने की कोशिश की. महिला के पति ने उस समय फोन काट दिया था.

Post a Comment

0 Comments