शाहरुख खान की लाडली इस स्टारकिड को कर रहीं डेट, परिवार वालों ने रिश्ता भी कर दिया अप्रूव?



 जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के अफेयर के चर्चे तो आपने खूब पढ़े होंगे. इन दोनों का नाम अब तक कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है. वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) इंडस्ट्री के हैंडसम स्टारकिड को डेट कर रही हैं. इतना ही नहीं ये स्टारकिड इंडस्ट्री के बड़े घराने से ताल्लुक रखता है. खबर तो ये भी ये इन दोनों के रिश्ते को परिवार वालों की रजामंदी मिल चुकी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किंग खान की लाडली बिटिया इन दिनों किसको डेट कर रही हैं. अरे जनाब! ये स्टारकिड कोई और नहीं बल्कि अमिताभ बच्चन का नाती अगस्त्य नंदा है.


1 साल से कर रहीं डेट

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक सूत्रों की मानें तो सुहाना खान इन दिनों अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा (Shweta Nanda) के बेटे अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) को डेट कर रही हैं. खबर तो ये भी है कि इन दोनों को एक दूसरे को डेट करते हुए करीबन एक साल हो गया है.


परिवार ने दी हरी झंडी

सूत्रों की मानें तो बीते क्रिसमस पर अगस्त्य नंदा (Agstya Nanda) सुहाना खान को अपने परिवार वालों से मिलवाने भी ले गए थे. अगस्त्य ने सुहाना को बतौर लाइफ पार्टनर घरवालों से मिलवाया था. इतना ही नहीं श्वेता नंदा ने बेटे अगस्त्य की पसंद को अप्रूव भी कर दिया.


'द आर्चीज' की शूटिंग से आए नजदीक

दरअसल, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा 'द आर्चीज' फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. इसमें खुशी कपूर भी हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए और डेट करने लगे. हालांकि इन दोनों स्टारकिड्स ने अपने रिश्ते को मीडिया के सामने अभी तक जाहिर नहीं किया है. ये दोनों एक साथ 'द आर्चीज' फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 13 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Post a Comment

0 Comments