मोदीजी के 9 साल के कार्यकाल में देश समृद्धि की ओर अग्रसर - अदिति


नरेंद्र मोदी सरकार के सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण को समर्पित 9 वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी , सुहेला मंडल के अंतर्गत ग्राम भोथाडीह, नेवारी, तिल्दाबांधा, फुलवारी में जिला पंचायत सदस्य अदिति बघमार के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा घर घर जनसंपर्क अभियान का आयोजन किया गया। 

इस जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत अदिति बघमार ने भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ ग्रामवासियों एवं बुद्धजीवी वर्ग से मुलाकात कर मोदी सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियां एवं अनेक योजनाओं के बारे में विस्तृत चर्चा किए।

जिला पंचायत सदस्य अदिति बघमार ने कहा की नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश नए आयाम की ओर अग्रसर है। हर क्षेत्र को प्राथमिकता दिया जारहा है और सकारात्मक प्रयास किए जारहे है।

मोदी जी ने अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर, महाकाल कॉरिडोर, स्वच्छ भारत अभियान के तहत 11.72 करोड़ शौचालय का निर्माण, मातृत्व अवकाश में वृद्धि, 3.50 करोड़ को गरीबों को पक्का आवास, कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति, 9.6 करोड़ गैस सिलेंडर का वितरण, मुस्लिम बहनों के दर्द को महसूस कर तीन तलक कानून की समाप्ति, हर घर तक नल जल योजना के माध्यम से जल पहुंचाना, 80 करोड़ गरीबों को खाद्य सुरक्षा , पूरे देश में सड़को का जाल बिछाना, आयुष्मान भारत से गरीबों का इलाज होना, किसानो को किसान सम्मान निधि प्राप्त होने जैसे बहुत से ऐतिहासिक काम किए।
 
उन्होंने कहा कि देश में आज प्रधानमंत्री मोदी जी का नेतृत्व हम सभी के लिए सौभाग्य की बात है, जिन्होंने अपना सम्पूर्ण जीवन सामाज कल्याण एवं देश के प्रति समर्पित रखा और देश को एक नई दशा और दिशा दिया। हम सभी को मिलकर उनके नेतृत्व में देश के चौतरफे विकास के लिए अपना योगदान दे।

इस अवसर पर डा कलीराम वर्मा, सरपंच लाकेश्वर साहू, डा हेमंत साहू, सुखचंद निर्मलकर, नोहर निर्मलकर, आनंद साहू, गजेंद्र वर्मा, विकास वर्मा, लाला दिवाकर, नरेश यदु, डा पीपी सेन, राजेश साहू, श्यामरतन साहू, शिव निर्मलकर, बीसे साहू, श्रवन एवं काफी संख्या में कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments