राजधानी में खुलेआम सड़क पर युवती ने पकड़ लिया रिक्शे वाले का प्राइवेट पार्ट, फिर खुलेआम की सेक्स करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

 


नई दिल्ली: Delhi Rickshaw Wale ke Video Viral वैसे तो ये कहा जाता है कि दिल्ली दिलवालों की है, लेकिन बीते कुछ दिनों से दिल्ली से ऐसे-ऐसे वीडियो आ रहे हैं जो आपको शर्मिंदा होने पर मजबूर कर देंगे। दिल्ली मेट्रो से कपल या कुछ और वीडियो का वायरल होना तो आम बात हो गई है। रोजाना मेट्रो का कोई न कोई वीडियो वायरल होता है। लेकिन इस बीच दिल्ली की सड़कों से शर्मसार करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती, रिक्शा चालक के कंधे पर अपना सिर रखे हुए है और वह उसे गलत तरीके से छूते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को सहला रही है। जबकि आदमी को अपने रिक्शा के बगल में खड़ा देखा जा सकता है, लेकिन वह कुछ भी नहीं कर रहा है। दोनों को आपस में बातचीत करते देखा जा सकता है, लेकिन ये साफ नहीं है कि वो किस बारे में बात कर रहे हैं। वीडियो को दूर से शूट किया गया है।


युवती की इस शर्मनाक हरकत को सड़क पर रिक्शा से कुछ दूरी पर सामने खड़ी एक कार के अंदर बैठे कुछ लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद से यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर इसे कई-कई बार देखा जा रहा है और लोग जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।


एक यूजर ने इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि महिला को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा क्योंकि भारत में महिलाओं के लिए पुरुषों के साथ बलात्कार या छेड़छाड़ करना कानूनी है। वहीं एक दूसरी यूजर ने लिखा, ”अफसोस की बात है कि लोग लैंगिक समानता में विश्वास करते हैं, लेकिन कभी भी कुप्रथा, पुरुष आत्महत्या, बलात्कार के खिलाफ गैर-मौजूद कानूनों, पुरुषों के उत्पीड़न के बारे में बात नहीं करते हैं। अगर किसी पुरुष ने विपरीत लिंग के साथ ऐसा किया होता तो बात कुछ और होती, बेचारा रिक्शा चालक भी डरा हुआ दिखता है।”

Post a Comment

0 Comments