चुनाव खर्च के नाम पर मुख्यमंत्री तक पहुंचा महादेव एप के नाम पर 508 करोड़: भाजपा

 


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग गृह लक्ष्मी और महतारी की महत्ता और गौरव को जानते हैं। अगर जानते तो क्या कांग्रेसी गृह लक्ष्मी से मारपीट करते? उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अपनी प्रत्यक्ष हार को देखकर बौखला रहे हैं। आम जनता के साथ दुर्व्यहार करने के साथ ही मारपीट पर उतारु हो रहे हैं। 

भाजपा प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि कांग्रेस के वर्तमान विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज द्वारा कुनकुरी के जोकारी गांव की महिला मंजू भगत से दुर्व्यवहार कर मारपीट की घटना को रेखांकित करते हुए कहा कि उसका कसूर यही था कि उसने अपना घर कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चुनाव कार्यालय के लिए देने से मना कर दिया। कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज ने महिला मंजू भगत को दोबारा विधायक बनने के बाद देख लेने की धमकी दी। इस घटना के दौरान महिला का पति रामेश्वर भगत घर पर नहीं थे। इस बीच मंजू वीडियो बनाने लगी तो कांग्रेस प्रत्याशी मिंज ने गस्से में आकर उसका मोबाइल पटक दिया और धक्का मुक्की करते मारपीट की। तुम भाजपा के लोग हो कहते हुए निकल गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब वे सफाई देते घूम रहे हैं। जबकि कांग्रेस प्रत्याशी यूडी मिंज महिला से बात करने के दौरान वीडियो बनाने पर उसे रोकते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा यह मांग करती है कि इस मामले में पुलिस एफआईआर दर्जकर, दंडात्मक कार्रवाई करे। साथ ही चुनाव आयोग भी इस पूरे मामले में संज्ञान ले।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि ने कहा कि महादेव एप मामले में शुभम सोनी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर 508 करोड़ रुपये छत्तीसगढ़ में देने की स्वीकारोक्ति की है और ईडी के मुतबिक असीम दास के बयान से स्पष्ट है कि उसने मुख्यमंत्री को चुनाव के लिए महादेव एप के नाम पर पैसे पहुंचाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी यह जानना चाहती है कि 508 करोड़ रुपये में से कितना - कितना पैसा कौन - कौन से राज्यों को चुनाव के लिए भेजा गया है। राजनीतिज्ञों से जुड़े अधिकरियों को कितने - कितने पैसे दिए गए। 


भाजपा प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता ने कहा कि पिछले पांच सालों में कांग्रेस की शह पर छत्तीसगढ़ में जिस तरह से अपराध बढ़ रहे हैं और उसमें कांग्रेस नेताओं की लगातार संलिप्तता उजागर हो रही है। यह उसका प्रत्यक्ष उदाहरण हैं। यहां के नेताओं को तो छत्तीसगढ़ की बेटियों से हुआ बलात्कार छोटा लगता है। उनकी इन्ही विचारधारा के कारण 5 वर्ष में 5480 यानी प्रत्येक दिन 4 बलात्कार हो रहे हैं। छत्तीसगढ़ ‍में सरेआम मारपीट, चाकूबाजी,लूट,चोरी, डकैती, हत्या,अनाचार की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं। छत्तीसगढ़ में बहन – बेटियां तक सुरक्षित नहीं है। यहां तक की पुलिस की नाक के नीचे अपराध हो रहे हैं। गुंडे, माफिया खुलेआम घूम रहे हैं। छत्तीसगढ़ में तेजी से धर्मांतरण हो रहे हैं और सनातन धर्म को समाप्त करने का षडयंत्र किया जा रहा है। रामभक्तों से मारपीट की जा रही है। धर्म और जाति के नाम पर लोगों के बीच वैमन्स्य पैदा की जा रही है। ऐसी कांग्रेस की सरकार को अब छत्तीसगढ़ की जनता पूरी तरह जड़ से उखाड़ फेंकने 17 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी के प्रत्यशियों को भारी बहुमत से जिताएगी।

Post a Comment

0 Comments